दिल्ली के लिए मुख्यमंत्री प्रत्याशी पर फैसला नहीं: भाजपा

  • दिल्ली के लिए मुख्यमंत्री प्रत्याशी पर फैसला नहीं: भाजपा
You Are HereNcr
Thursday, October 17, 2013-9:47 AM

नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने  इस अनुमान पर विराम लगाने का प्रयास किया कि पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए हर्ष वर्धन को अपना मुख्यमंत्री पद प्रत्याशी के रूप में चुना है। भाजपा ने कहा कि इस संबंध में कोई भी फैसला पार्टी के संसदीय बोर्ड में लिया जाएगा।

भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और दिल्ली विधानसभा चुनाव तैयारी के लिए पार्टी के प्रभारी नितिन गडकरी ने कहा कि पार्टी ने किसी भी नेता को मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी के तौर पर नहीं चुना है।

एक बयान में गडकरी ने कहा, ‘‘भाजपा ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री के रूप में किसी भी नेता का चुनाव नहीं किया है। इस मुद्दे पर जब भी कोई फैसला लिया जाएगा तो वह संसदीय बोर्ड में लिया जाएगा।’’दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए शीला दीक्षित जहां कांग्रेस का चेहरा हैं, वहीं आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल को चेहरा बनाया है।

पार्टी के भीतर एक गुट विशेष से खतरे को देखते हुए भाजपा अपना चेहरा उजागर करने में आनाकानी कर रही है। पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से साफ छवि के नेता को मुख्यमंत्री पद का प्रत्याशी चुने जाने का सुझाव आया है और इस परिप्रेक्ष्य में हर्ष वर्धन का नाम तैर रहा है। हर्ष वर्धन दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रह चुके हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You