आसाराम के बेटे नारायण साईं, बेटी और बीवी की अग्रिम जमानत पर सुनवाई आज

  • आसाराम के बेटे नारायण साईं, बेटी और बीवी की अग्रिम जमानत पर सुनवाई आज
You Are HereNational
Thursday, October 17, 2013-9:51 AM

नई दिल्ली: आसाराम के बेटे नारायण साईं, बीवी लक्ष्मी और बेटी की अग्रिम जमानत पर गुरुवार को गांधीनगर में सुनवाई होगी। मां-बेटी पर रेप के मामले में आसाराम की मदद करने का आरोप है। नारायण साईं अब भी फरार हैं। सूरत पुलिस की टीम ने दिल्ली में चार जगह डेरा डाल दिया है।

वहीं रेप केस में फरार चल रहे आसाराम के बेटे नारायण साईं की तलाश में जुटी पुलिस ने दिल्ली और आसपास के कई इलाकों में छापेमारी की है।  आसाराम के नजफगढ़, जाफरपुर कलां, रोहिणी और राजेंद्र नगर-रिज स्थित ठिकानों पर छापेमारी की गई है, लेकिन नारायण साईं और उनका कोई करीबी सहयोगी वहां नहीं मिला।

नारायण साईं पर 11 दिन पहले रेप का केस दर्ज हुआ था, तब से उनका पता नहीं चल रहा है। दिल्ली पुलिस की मदद से गुजरात पुलिस बुधवार की सुबह नारायण साईं का पता लगाने के लिए कई जगह कोशिशें कर रही थी। गुजरात पुलिस की जांच में नारायण साईं के एक फोन की लोकेशन दिल्ली और आसपास पाए जाने के बाद राजधानी में तलाश शुरू की गई।

अनुमान है कि नारायण भनक पाकर हरियाणा में कहीं चले गए हैं। उनके खिलाफ सूरत की एक युवती ने रेप और दूसरे आरोपों में केस दर्ज कराया है। आरोप है कि नारायण ने काठमांडू और अन्य शहरों के आश्रमों में उस युवती का यौन शोषण किया। युवती की बहन ने खुद आसाराम के खिलाफ ऐसे ही आरोप लगाए हैं। आसाराम इस समय गुजरात पुलिस की कस्टडी में है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You