भाजपा बड़े पैमाने पर फर्जी मतदान कराती आई है: जोगी

  • भाजपा बड़े पैमाने पर फर्जी मतदान कराती आई है: जोगी
You Are HereNational
Thursday, October 17, 2013-12:51 PM

रायपुर: झीरम घाटी में हुई घटना के बारे में पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी का मानना है कि इस हुई घटना के बाद कांग्रेस के पक्ष में सहानुभूति का जो सैलाब उमड़ा था, उस सहानुभूति को पार्टी के नेता समझ नहीं पाए। जोगी ने कहा कि इस सैलाब का बेहतर इस्तेमाल किया जाना था जो आपसी विवादों की वजह से नहीं हो पाया। जोगी ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा कि वे झीरमघाट की घटना को  विशुद्ध रूप से एक हिंसक कार्रवाई के रूप में देखते हैं जो रमन सिंह के कार्यकाल में हुई।

 

रमन सिंह के माथे पर यह दाग लग चुका है और यह दाग रमन सिंह के माथे से कभी मिटने वाला नहीं। जोगी ने बताया कि इस घटना को लेकर उनके बारे में भी खूब बाते हुई थी क्योंकि कईयों को जोगी का नाम लिए बिना खाना हजम नहीं होता। बस्तर में निष्पक्ष चुनाव के बारे में पूछने पर जोगी ने कहा कि बस्तर में भाजपा बड़े पैमाने पर फर्जी मतदान कराती आई है और पिछले दो चुनाव भी भाजपा ने फर्जी मतदान के सहारे ही जीते थे।

 

हमने इस बार चुनाव आयोग को सेटेलाइट से निगरानी, मतदान केंद्रों की वीडियो रिकॉर्डिग जैसे सुझाव दिए हैं। हमारे इन सुझावों को मान लिया गया है। यदि चुनाव आयोग कंप्यूटर के जरिए लॉटरी सिस्टम से भी कर्मचारियों की ड्यूटी लगाने पर सहमत हो जाता तो ज्यादा बेहतर होता।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You