टिकट नहीं मिलने से छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बगावत के हालात

  • टिकट नहीं मिलने से छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बगावत के हालात
You Are HereNational
Thursday, October 17, 2013-3:10 PM

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बस्तर इलाके में दावेदारों को टिकट नहीं मिलने से कांग्रेस में प्रत्याक्षियों के तेवर कड़े हो गए हैं और पार्टी में बगावत के हालात बन गए हैं। कुछ नेताओं ने पार्टी छोड़ दी है और कुछ  कुछ निर्दलीय मैदान में उतरने की तैयारी में हैं। पहले चरण में 18 सीटों पर होने वाले चुनाव के लिए कांग्रेस ने  16 उम्मीदवारों की घोषणा पिछले सप्ताह की थी साथ हा कांग्रेस ने कुछ नए चेहरों को भी मौका दिया था जिस कारण कांग्रेस की काफी सराहना हुई थी।

 

लेकिन कईयों को टिकट न मिलने से नक्सल प्रभावित इलाके में पार्टी में बगावत के हालात बन गए हैं। सूत्रों के अनुसार बीजापुर विधानसभा सीट से टिकट नहीं मिलने से खफा प्रदेश कांग्रेस के सचिव सकनी चंदैया, उनकी पत्नी जिला पंचायत सदस्य जमुना सकनी तथा उनके लगभग एक सौं समर्थक कल कांग्रेस से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हो गए।

 

इन सभी ने मुख्यमंत्री रमन सिंह के भैरमगढ़ दौरे में उनके समक्ष इन सभी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। कोन्डागांव सीट से टिकट के दावेदार शंकर सोढी ने निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरने का संकेत दिया है। इस सीट से पार्टी ने नए चेहरे मोहन मरकाम को टिकट दिया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You