'आप' उम्मीदवार के भाई ने कहा: अपहरण का मामला झूठा, मांगी जमानत

  • 'आप' उम्मीदवार के भाई ने कहा: अपहरण का मामला झूठा, मांगी जमानत
You Are HereNational
Friday, October 18, 2013-2:57 PM

नर्इ दिल्ली: आईपीएल स्पाट फिक्सिंग मामले के एक आरोपी का अपहरण करने के मामले में फंसे आम आदमी पार्टी के एक नेता के भाई ने आज दिल्ली की एक अदालत से इस आधार पर जमानत मांगी है कि उसके खिलाफ लगाए गए आरोप झूठे हैं। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश इला रावत ने आईपीएल स्पाट फिक्सिंग मामले के आरोपी रितेश बंसल की फाइल मंगायी जिसने आरोप लगाया था कि उसका चकित रवि समेत चार लोगों ने अपहरण किया था। चकित रवि आप पार्टी के करोल बाग विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार विशेष रवि का बड़ा भाई है ।

अदालत ने मुंबई पुलिस की अपराध शाखा द्वारा बंसल के खिलाफ दर्ज मामले की फाइल मंगायी थी। इससे पूर्व चकित के वकील ए पी सिंह ने कहा था कि रितेश खुद आईपीएल स्पाट फिक्सिंग घोटाले में मुंबई में दर्ज एक मामले में आरोपी है और जिस अवधि में उसने दावा किया है कि उनके मुवक्किल ने उसका अपहरण किया था, उस समय वह मुंबई की अदालत में पेश हो रहा था।’’

सिंह ने कहा कि अदालत मामले का रिकार्ड मंगा सकती है ताकि यह देखा जा सके कि उस समय रितेश मुंबई में था। उन्होंने यह भी कहा कि चकित उसके परिवार को बदनाम करने की राजनीतिक साजिश का शिकार हुआ है क्योंकि उसका छोटा भाई विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार है और उसकी उम्मीदवारी का ऐलान होते ही यह मामला दर्ज किया गया है ।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You