'नरेन्द्र मोदी के हाथों भारत का भविष्य सुरक्षित रहेगा'

  • 'नरेन्द्र मोदी के हाथों भारत का भविष्य सुरक्षित रहेगा'
You Are HereNational
Thursday, October 17, 2013-5:12 PM

भोपाल: गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी को जनता की ओर से प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बताते हुए भाजपा उपाध्यक्ष उमा भारती ने आज यहां कहा कि प्रधानमंत्री के रुप में मोदी के हाथों भारत का भविष्य सुरक्षित रहेगा। उमा भारती ने आज यहां संवाददाताओं से बातचीत में दावा किया कि जनता की ओर से ही मोदी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाये जाने की आवाज उठी और भाजपा आलाकमान को इसकी घोषणा करनी पडी। उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में गुजरात में जहां कानून एवं व्यवस्था की स्थिति बेहतर है और विकास की दृष्टि से वह देश में नंबर वन राज्य बना हुआ है,

वहीं गुजरात भ्रष्टाचार मुक्त राज्य है और यदि मोदी देश के प्रधानमंत्री बनते हैं तो देश का भविष्य उनके हाथों सुरक्षित रहेगा। यह पूछे जाने पर कि एक समय उन्होंने ही नरेन्द्र मोदी की आलोचना की थी, उमा भारती ने कहा कि कांगे्रस द्वारा इस संबंध में बंटवाई गई सीडी वर्ष 2006 की है जब वह भाजश में थीं। उन्होंने कहा कि सात साल में परिस्थितियां बदलती हैं, हालात बदलते हैं और लोगों के विचार बदलते हैं। उमा भारती ने कहा कि राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के अनेक स्थानों पर गरीब आदिवासियों के यहां जाकर भोजन किया और वे अब आदिवासियों को संसद में ले जाने की बात कर रहें हैं।

लेकिन वे पहले उन्हें अपने घर ले जाकर ड्राइंग रूम में खाना खिलवायें और घर दिखलायें। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में किसानों की हालत अच्छी है और यहां सिंचाई का रकबा तेजी से बढा है। यह पूछे जाने पर कि वे आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की ओर से चुनाव प्रचार में हिस्सा लेंगी, उमा भारती ने कहा कि इस संबंध में कोई भी सवाल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह से पूछा जाना चाहिये। उन्होंने बताया कि हाल ही उन्हें पार्टी का एक पत्र मिला है जिसमें उनसे विधान सभा चुनाव प्रचार के लिये छह दिन का समय मांगा गया है तथा इस समय में और वृद्धि हो सकती है। 

यह पूछे जाने पर कि भारतीय जनशक्ति के विधायक टिकट के लिये भटक रहे हैं, उमा भारती ने कहा कि कोई टिकट के लिये नहीं भटक रहा है और अब सभी भाजश विधायक भाजपा का अंग हो गये हैं तथा उनका भाजपा में बहुत सम्मान है। एक प्रश्न के उत्तर में उमा भारती ने दावा किया कि प्रदेश में भाजपा 150 से अधिक सीटों पर विजय प्राप्त करेगी। दतिया जिले के रतनगढ हादसे के संबंध में पूछे जाने पर उमा भारती ने कहा कि राज्य सरकार ने इस हादसे के तुरंत बाद दोषी पाये गये अधिकारियों के खिलाफ कारवाई की है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You