‘हुंकार रैली के बाद मोदी का PM बनना तय’

  • ‘हुंकार रैली के बाद मोदी का PM बनना तय’
You Are HereNational
Friday, October 18, 2013-8:24 AM

भागलपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व केन्द्रीय मंत्री डा. सी.पी. ठाकुर ने कहा कि देश में सत्ता परिर्वतन की सुगबुगाहट शुरू हो गयी है और पटना में पार्टी की हुंकार रैली के बाद नरेन्द्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना तय है। ठाकुर ने यहां के कहलगांव के समीप उत्तरवाहिनी गंगातट के बटेश्वर स्थान से 27 अक्टूबर को पटना में आयोजित होने वाली हुंकार रैली के लिये हुंकार रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने के बाद एक सभा को संबोधित करते कहा कि देश में सत्ता परिवर्तन की सुगबुगाहट शुरू हो गयी है। उन्होंने दावा किया कि पार्टी की ओर से आयोजित इस रैली के बाद श्री मोदी का प्रधानमंत्री बनना तय है। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि हुंकार रैली से देश की तकदीर लिखी जायेगी। भ्रष्टाचार में डूबी कांग्रेस की अगुवायी वाली केन्द्र की संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार की नीतियो से देश के युवा काफी नाराज है।

 ठाकुर ने कहा कि देश में भ्रष्टाचार का यह आलम है कि कोयला आवंटन, टूजी स्पेकट्रम, कामनवेल्थ गेम्स जैसे सनसनी खेज घोटालो की पूरी जानकारी प्रधानमंत्री को थी लेकिन उन्होंने किसी तरह की कार्रवाई नही की। उन्होंने कहा कि इन घोटालो में देश के शीर्ष व्यक्ति की संलिप्तता से युवा वर्ग अपने भविष्य के प्रति काफी चिंतत है। उन्होंने कहा कि समय ही व्यक्ति का निर्माण करता है और वर्तमान समय की मांग नरेन्द्र मोदी है। भाजपा के बिहार मामलो के सह प्रभारी विनोद पांडेय ने कहा कि पूर्व मंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता अश्विनी चौबे के नेतृत्व में शुरू हुंकार रथ यात्रा के माध्यम से बड़ी संख्या में लोग 27 अक्टूबर को पटना की रैली में भाग लेने पहुंचेगे।

यह रथयात्रा राज्य के कोने-कोने तक जायेगी और लोगों को आने का न्योता देगी।  उन्होंने कहा कि देश नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देख रहा है। इस मौके पर पूर्व मंत्री और स्थानीय विधायक अश्विनी चौबे ने कहा कि गुजरात के लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्री मोदी को देश आज आशा भरी नजरो से देख रहा है। वह दिन दूर नही जब मोदी के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार केन्द्र में बनेगी। उन्होंने  दावा किया कि इस बार के लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी 40 सीटों पर भाजपा के उम्मीदवार विजयी होगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You