‘राहुल गांधी के भाषणों से जनता निराश’

  • ‘राहुल गांधी के भाषणों से जनता निराश’
You Are HereNational
Friday, October 18, 2013-8:50 AM

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश के इकाई के अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का बहुप्रचारित शहडोल दौरा मनगढ़ंत आरोपों के बीच प्रभावहीन बनकर रह गया और गांधी के निरर्थक और असत्य भाषणों ने जनता को निराश और मध्यप्रदेश को अपमानित किया है। तोमर ने गांधी के मध्यप्रदेश दौरे एवं उनके भाषण पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष जैसे जिम्मेदार पद पर रहकर उन्होनें जिस तरह राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार और मध्यप्रदेश के विकास को नजरअंदाज किया है उससे तो यह लगता है कि राहुल गांधी ने सच्चाई से आंखे मूंद ली हैं।

 

उन्होंने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व में एनडीए सरकार ने ही देश के छह लाख गांवों में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना पर अमल कर ग्रामीण भारत में परिवहन क्रांति को जन्म दिया। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश राग अलापने से पहले राहुल गांधी को बताया चाहिए कि गत नौ वर्षों में कांग्रेसनीत संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार ने मध्यप्रदेश को बिजली कोटा से वंचित क्यों किया।

 

कोयला आयात करने पर मजबूर किया। गरीबों आदिवासियों के लिए इंदिरा आवास योजना में मध्यप्रदेश के साथ सौतेला व्यवहार करने के लिए कांग्रेस दोषी है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के आरोप निराधार और शरारतपूर्ण है। इससे कांग्रेस की विश्वसनीयता संदेह के घेरे में आ गई है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You