उमा ने शिवराज को CM बनाने के लिए बीजेपी को दिए 6 दिन

  • उमा ने शिवराज को CM बनाने के लिए बीजेपी को दिए 6 दिन
You Are HereNational
Friday, October 18, 2013-2:12 PM

भोपाल: विधानसभा चुनावों के लिए मध्य प्रदेश में 25 नबंवर को मतदान होना है और इ चुनावों के लिए सभी राजनीतिक दल तैयारियों में जुटे हुए हैं। इन्हीं मतदान के मद्देनजर रैलियां की जा रही हैं और सेलिब्रिटी से लेकर बड़े-बड़े नेता वोट मांग रहे हैं। ऐसे में भोपाल में तीसरी बार अपनी सरकार लाने के लिए बीजेपी जी-तोड़ मेहनत कर रही है। सूत्रों के अनुसार बीजेपी ने शिवराज सिंह को तीसरी बार मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बिठाने के लिए अपनी फायर ब्रांड नेता उमा भारती को चुनाव प्रचार में उतारने का मन बनाया है।

 

सूत्रों के अनुसार भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमा भारती शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री बनाने के लिए पार्टी को छह दिन का समय देंगी और इस संबंध में पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व ने उमा को पत्र भेजा है। उमा 6 दिनों तक बीजेपी का मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार करेंगी और पार्टी के लिए वोट जुटाएंगी। उमा ने अपने आवास पर एक प्रेसवर्ता में इस बात का खुलास किया और बताया कि पार्टी ने उनसे प्रचार के लिए 6 दिन का वक्त मांगा है और अगर जरूरत पड़ी तो वह पार्टी के लिए और भी समय दे देंगी।

 

उमा ने दावा किया कि प्रदेश में भाजपा 150 से ज्यादा सीटें जीतकर तीसरी बार सरकार बनाएगी। उमा ने उम्मीद जताई की भाजपा के प्रधानमंत्री उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव के बाद देश के प्रधानमंत्री बनेंगे क्योंकि वे जनता की पसंद हैं और उनका प्रधानमंत्री बनना देश की जरूरत है।

 

दूसरी तरफ कांग्रेसउपाध्यक्ष राहुल गांधी के बयानों की आलोचना करते हुए उमा ने कहा कि राहुल जिन आदिवासियों को संसद ले जाने की बात कर रहे है, पहले राहुल उन आदिवासियों को अपने ड्राइंग रूम तक ले जाएं जिनके यहां उन्होंने खाना खाया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You