कांग्रेस सरकारों ने कर्ज लेकर भ्रष्टाचार किया, हमने विकास: BJP

  • कांग्रेस सरकारों ने कर्ज लेकर भ्रष्टाचार किया, हमने विकास: BJP
You Are HereNational
Friday, October 18, 2013-2:43 PM

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह के गुजरात में कर्ज की स्थिति के बारे में दिये गये बयान को उनकी हताशा बताते हुए कहा है कि कांग्रेस शासित सरकारों ने कर्ज लेकर भ्रष्टाचार किया जबकि भाजपा शासित सरकारों ने विकास गाथा लिखी।  सिंह ने गुजरात के विकास के दावों को खोखला बताते हुए कहा कि राज्य में प्रति व्यक्ति सबसे अधिक कर्ज है।

भाजपा के प्रवक्ता प्रकाश जावडेकर ने सिंह के बयान की  आलोचना करते हुए कहा है कि इससे उनकी हताशा का पता चलता है क्योंकि वह गुजरात की विकास गाथा तथा राज्य सरकार की उपलब्यिों के बारे में कुछ नहीं बता रहे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासित सरकारों
ने भी भारी राशि का कर्ज लिया और उसे विकास के बजाय भ्रष्टाचार में खपा दिया।  

प्रवक्ता ने सोशल वेबसाइट ट्विटर पर अपने ट्विट में आगे लिखाहै .. महाराष्ट्र सरकार ने सिंचाई पर खर्च के लिए 70 हजार करोड रूपये का कर्ज लिया लेकिन इसके बाद सिंचाई में सुधार नहीं घोटाला सामने आया।. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में किसान आत्महत्या कर रहे हैं क्योंकि उन्हें सिंचाई सुविधा नहीं मिल पा रही है जबकि गुजरात सरकार ने कर्ज लिया और किसानों को सिंचाई सुविधा मुहैया कराई। गुजरात में चेक डैम बनाये गये हैं और किसान खुशहाल हैं। संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के शासन में यही फर्क है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You