बिग बॉस7: जन्नत और जहन्नुम हुआ एक, न्यूड योगाटीचर ने ली घर की एंट्री

  • बिग बॉस7: जन्नत और जहन्नुम हुआ एक, न्यूड योगाटीचर ने ली घर की एंट्री
You Are HereNational
Saturday, October 19, 2013-9:14 AM

मुंबई:बिग बॉस-7 में जन्नत और जहन्नुम का फासला खत्म हो गया है। और घर से जहन्नुम को हटा दिया गया है। दरअसल आधी रात को अचानक पूरे घर में अजीब सो शोर होने वाले सभी जहन्नुमवाले डर से जाग गए। अचानक उन्हें लगा कि भूकंप आ गया है। तभी अचानक कुछ लोग आए और घर के बीच की दीवारों को तोडऩे लगे।

जहन्नुमवासी अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे पूरे घर में अफरातफरी मच गई। और बाद में उन्हें पता चला कि दरअसल ये सारा हंगामा बिग बॉस के घर से जहन्नुम को खत्म करने के लिए था। जहन्नुमवासियों को रस्सी के सहारे जन्नत में पहुंचाया गया। जन्नतवाले भी अपने साथियों को देखकर काफी खुश हुए और अपने साथियों से गले मिले।

वहीं दुसरी तरफ बिग बॉस के घर में आज एक नए मेहमान की एंट्री हो गई है, जिसका नाम विवेक मिश्रा है। विवेक मिश्रा वह शख्स है जिन्होंने टीवी अभिनेत्री और बिग बॉस- 6 की विजेता श्वेता तिवारी के पूर्व पति राजा चौधरी पर रेप करने की कोशिश करने का इल्जाम लगाया था। वैसे विवेक मिश्रा की एक और पहचान योगा टीचर की है, जो न्यूड होकर योगा सिखाने के कारण चर्चित रहे हैं। इससे पहले बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड के जरिए बांग्लादेशी मॉडल आसिफ अजीम को लाया गया था।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You