शिवराज की सभा में भीड़ लाने का पत्र लिखने वाला सीईओ निलंबित

  • शिवराज की सभा में भीड़ लाने का पत्र लिखने वाला सीईओ निलंबित
You Are HereNational
Friday, October 18, 2013-4:35 PM

सिवनी (मप्र): मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा में भीड़ जुटाने के लिए पत्र जारी करने वाले जनपद पंचायत धनोरा के मुख्य कार्यपालन अधिकारी (सीईओ) राजेन्द्र बाखले को जबलपुर संभागायुक्त दीपक खाडेकर ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। जिला कलेक्टर भरत यादव ने सीईओ के निलंबन की पुष्टि करते हुए बताया कि जन आशीर्वाद यात्रा में भीड़ जुटाने के लिए शासकीय पत्र जारी करने के मामले में जनपद पंचायत धनोरा के सीईओ राजेन्द्र बाखले को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था।

 

कलेक्टर ने बताया कि उनका जवाब संतोषजनक नहीं होने पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की अनुशंसा सहित मामला जबलपुर संभागायुक्त को प्रेषित किया था, जिस पर संभागायुक्त ने कार्रवाई करते हुए धनोरा के मुख्य कार्यपालन अधिकारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित किये जाने के आदेश जारी कर दिए हैं। निलंबन अवधि में उनका मुख्यालय जिला पंचायत सिवनी नियत किया गया है।

 

ज्ञातव्य है कि 27 अक्तूबर 2013 को धनोरा सीईओ ने शासकीय पत्र जारी कर 29 अक्तूबर को केवलारी एवं लखनादौन विभानसभा में आयोजित मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा में भीड़ जुटाने के निर्देश अपनी अधीनस्थ ग्राम पंचायतों को जारी किए थे। इसकी शिकायत जिला एवं प्रदेश कांगे्रस ने मुख्य निर्वाचन आयोग से करते हुए उक्त सीईओ को निलंबित किए जाने की मांग की थी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You