‘आसाराम के चेले भोलानंद को जम्मू लाया जाए’

  • ‘आसाराम के चेले भोलानंद को जम्मू लाया जाए’
You Are HereNational
Sunday, October 20, 2013-9:38 AM

जम्मू: आल इंडिया किसान सेवा संघ ने आसाराम के निकट सहयोगी भोलानंद को जम्मू लाने के लिए कोई कमद न उठाने पर गहरा रोष जताया है। संघ ने मामले की सी.बी.आई से जांच कराने और भोलानंद को जम्मू लाने की मांग उठाई है।

किसान सेवा संघ के प्रधान डा. राजकुमार चौधरी ने शनिवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भोलानंद ने गत दिनों एक निजी चैनल में देश के विभिन्न आश्रमों में बच्चियों के दफन होने का बयान दिया था। भोलानंद ने भगवती नगर स्थित आसाराम के आश्रम में कुछ बच्चियों के दफन होने की बात भी कही। इसके उपरांत जम्मू के लोगों में काफी रोष पैदा हो गया था। भोलानंद के बयान के बाद आल इंडिया किसान संघ ने 8 अक्तूबर जम्मू में प्रदर्शन किया था। अदालत ने भगवती नगर स्थित आश्रम को सील करने निर्देश दिए।

चौधरी ने कहा कि पुलिस ने भोलानंद पर मामला भी दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि भोलानंद को जम्मू में लाकर हकीकत लोगों की सामने लाया जाना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं किया गया जिससे लोगों में रोष व्याप्त है। चौधरी ने कहा कि भोलानंद ने भगवती नगर आश्रम के सदस्य को अस्थियों का प्रबंध करने के लिए फोन किया था।

उन्होंने कहा कि भोलानंद के इस कृत्य से लोगों के बीच अशांति फैलाने और भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की  है जिसे कदापि बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस मामले की पूरी तरह से सीबीआई जांच होनी चाहिए ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो। उन्होंने कानून, पुलिस, सीबीआई, मीडिया और आम लोगों से आह्वान किया कि हकीकत को सामने लाने के लिए आगे आएं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You