बाप ने पांच लाख में कराया बेटी का कत्ल!

  • बाप ने पांच लाख में कराया बेटी का कत्ल!
You Are HereNational
Sunday, October 20, 2013-12:52 PM

मध्‍य प्रदेश: मध्‍य प्रदेश में ऑनर किलिंग के एक मामले में एक पिता और भाई द्घारा अपनी बहन को मरवाने की बात सामने आई हैं। 18 साल की यह लड़की 12वीं में पढ़ती थी और किसी दूसरे समुदाय के युवक से प्रेम करती थी। पुलिस ने इस मामले में लडकी के पिता, भाई और कांट्रेक्‍ट किलर समेत कुल छह लोगो को गिरफ़्तार किया है। जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश का देवास जिले सांप्रदायिक नज़रिए से बेहद संवेदनशील माना जाता है।

एक न्यूज चैनल को बताते हुए देवास के पुलिस अधीक्षक अनिल माहेश्‍वरी ने बताया कि जांच में यह मामला ऑनर किलिंग का लग रहा है। लडकी के भाई ने भाडे के हत्‍यारों को इंदौर से बुलाकर पांच लाख रूपए देकर लड़की की हत्‍या करवाई हैं। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, अदालत ने सभी अभियुक्तों को 22 अक्‍टूबर तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है, जहां पूछताछ के दौरान हत्‍या का कोई और एंगल के बारे में भी पता किया जाएगा। यह मर्डर 30 सितम्‍बर को हुआ, परंतु पुलिस को शुक्रवार को इंदौर के एक कुंए से दो बोरो में बंद लडकी की लाश के टुकडे मिले।

पुलिस का कहना है कि आरोपी पिता पुत्र ने अपना अपराध कुबूल कर लिया है। देवास कोतवाली में नगीना के गुमशुदा होने की रिपोर्ट उसकी बडी बहन हसीना ने दर्ज कराई थी। एफआईआर में नगीना कोचिंग जाने का कहकर घर से निकली, परंतु घर नहीं लौटी। थाना प्रभारी भूपेन्‍द्र सिंह के मुताबिक आरोपी परिवार का किराने का बड़ा व्‍यवसाय है। इस मामले में मृतक लडकी के किसी परिजन से संपर्क नहीं हो पाया। बताया जा रहा है कि लडकी की मां बीमार है और पिता व भाई जेल में हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You