अंडे-टमाटरों से बची दीपिका पादुकोण

  • अंडे-टमाटरों से बची दीपिका पादुकोण
You Are HereNational
Sunday, October 20, 2013-3:33 PM

मुंबई: इन दिनों दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म ‘रामलीला’ का प्रचार जोर-शोर से देश भर में कर रही है। ऐसे ही एक प्रचार के सिलसिले में वह अहमदाबाद के एक गरबा पंडाल में जा पहुंची। वहां पहुंचते ही उसे पता चला कि वहां तो उसका इंतजार कुछ लोग अंडे और टमाटर पकड़े कर रहे हैं।

दरअसल इस पंडाल में मौजूद दो समुदाय के लोगों को ‘रामलीला’ के कुछ दृश्यों पर आपत्ति थी और इसीलिए वे दीपिका का विरोध उस पर अंडे और टमाटर फैंक कर करना चाहते थे।

यह तो शुक्र रहा कि समय रहते ही आयोजकों को उन लोगों के इरादों के बारे में पता चल गया।जब आयोजकों ने इन लोगों को बताया कि इन दृश्यों को पहले ही हटा दिया गया है तब जाकर ये लोग शांत हुए। दीपिका पादुकोण को वहां अपने प्रशंसकों के साथ डांस करने के लिए करीब 2 घंटे तक इंतजार करना पड़ा।

हाल ही में इस फिल्म का एक नया गीत ‘इश्क्याऊ ढिश्क्याऊ’ भी रिलीज किया गया है जो दीपिका तथा रणवीर सिंह के प्रशंसकों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म दीपिका तथा रणवीर सिंह के चुम्बन दृश्य को लेकर भी खासी चर्चा में रही है। हाल ही में रणवीर ने कहा था कि उसे लगता है कि दीपिका और उसके बीच फिल्माया गया वह चुम्बन दृश्य बॉलीवुड का सर्वश्रेष्ठ तथा सबसे हॉट चुम्बन होगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You