भाजपा-हजंका गठबंधन चट्टान की तरह मजबूत: सुषमा

  • भाजपा-हजंका गठबंधन चट्टान की तरह मजबूत: सुषमा
You Are HereNational
Monday, October 21, 2013-9:34 AM

सोनीपत: लोकसभा में प्रतिपक्ष की नेता सुषमा स्वराज ने कल कहा कि हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और हरियाणा जनहित कांग्रेस (हजंका) का गठबंधन चट्टान की तरह मजबूत है। सुषमा ने रैली में जुटी भीड को देखकर खुशी जताते हुए कहा कि देश व प्रदेश में कांग्रेस मुक्त सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा-हजंका-गठबंधन पर लगाई जा रही अटकलों को भी विराम लग गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में दोनों दलों का गठबंधन दिलों का गठबंधन है तथा मिलकर लोकसभा व विधान सभा के चुनाव लड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि  विरोधी पूरे देश में भाजपा की लहर से बौखला चुके हैं और लोगों को बरगलाने के लिए अनाप -शनाप बयानवाजी कर
रहे है। सुषमा ने  रैली में जुटी भीड से खुशी जताते हुए कहा कि   शुरुआत अच्छी हुई है जिससे साफ संकेत है कि प्रदेश में गठबंधन
सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की राजनीति गावों से चलती है तथा ग्रामीणों को केंद्र की राजनीति की भी पूरी जानकारी होती है।
उन्होंने लोगो से आहवान किया कि वह उनसे लोकसभा व विधानसभा के लिए वोट मांगने पहुंची है तथा उन्हे पूरी उम्मीद है कि समय आने पर वह भाजपा को ही अपना वोट डालेंगे।

उन्होंने कहा कि हजंका-भाजपा गठबंधन सर्वजातीय गठबंधन है तथा मिलकर चुनाव लड़ेगा। उन्होंने स्पष्ट किया कि गठबंधन की सरकार बनने पर पहले कुलदीप बिश्नोई तथा बाद में भाजपा का मुख्यमंत्री बनेगा। उन्होंने कहा कि संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार में उद्योग धंधे बाहर का रास्ता देखने लगे है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You