पाकिस्तान ने की 10 सीमा चौकियों पर फायरिंग

You Are HereNational
Monday, October 21, 2013-3:37 PM

जम्मू:  पाकिस्तानी सैनिकों ने जम्मू कश्मीर में अंतरराष्ट्रीय सीमा से लगे 10 सीमा चौकियों पर मोर्टार गोले दागे और भारी गोलीबारी की, जिससे दो सुरक्षाकर्मी घायल हो गए। बीएसएफ के अधिकारियों ने आज कहा कि पाकिस्तानी रेंजरों ने जम्मू और सांबा जिले में अग्रिम इलाकों में अंतरराष्ट्रीय सीमा से लगे आर एस पुरा, रामगढ़, कानाचक, अर्निया और चेकीनेक अग्रिम इलाकों में स्वचालित हथियारों से रातभर गोलीबारी की। 

उन्होंने कहा कि कांडी अर्निया और कानाचक इलाके में एक बीएसएफ का जवान और एक विशेष पुलिस अधिकारी घायल हो गया।  पाकिस्तानी रेंजरों ने भारत..पाक सीमा पर नागरिक इलाकों में गोलीबारी की जिससे अफरातफरी मच गई।   उन्होंने कहा कि सीमा पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने मोर्चा संभाला और जवाबी कार्रवाई की। इसके बाद दोनों पक्षों की ओर से आज सुबह तक गोलीबारी होती रही।

गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे ने पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा है कि भारत ने जब से कसाब, यासीन भटकल और हड्डी जैसे खतरनाक आतंकियों को गिरफ्तार किया है। तब से ही पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ की घटनाओं में इजाफा हुआ है। गृहमंत्री शिंदे ने ये भी कहा कि वह मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के सांबा सेक्टर का दौरा करने जा रहे हैं क्योंकि घुसपैठ की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रहीं हैं। ऐसे में सुरक्षा इंतज़ामों का जायजा लेना जरूरी है।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You