आसाराम पर अहमदाबाद पुलिस का कसता शिकंजा, आज फिर होगी पूछताछ

  • आसाराम पर अहमदाबाद पुलिस का कसता शिकंजा, आज फिर होगी पूछताछ
You Are HereNational
Monday, October 21, 2013-10:52 AM

अहमदाबाद: आसाराम और उनके परिवार पर अहमदाबाद पुलिस का शिकंजा और कसता जा रहा है। आसाराम को उनकी बेटी भारती और पत्नी लक्ष्मी के साथ बिठाकर पूछताछ की गई। यह पहला मौका है, जब आसाराम को अपनी बीवी और बेटी के सामने पुलिस के सवालों का जवाब देना पड़ा। आसाराम से सोमवार को फिर पूछताछ की जाएगी। अहमदाबाद पुलिस ने ध्रुव बेन नाम की उस महिला को भी पूछताछ में शामिल किया, जिस पर आश्रम में लड़कियों के गर्भपात कराने का आरोप है।

 

रविवार तकरीबन 11 बजे दिन में शुरू हुई पूछताछ ढाई धंटे तक चली। शुरू में पुलिस ने आसाराम की पत्नी ओर बेटी से अलग-अलग पूछताछ की। इसके बाद सभी आरोपियों को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की गई। पत्नी, बेटी और सेवादार, तीनों ने ही पीड़िता को पहचान लिया है। पुलिस ने ध्रुव बेन से भी पूछताछ की। पीड़िता ने जो आरोप लगाया है, उसके मुताबिक ध्रुव बेन वही महिला है, जो आसाराम आश्रम में यौन शोषण की शिकार गर्भवती लड़कियों का गर्भपात कराने के लिए लेकर जाती थी।

 

पुलिस लक्ष्मी, भारती और ध्रुव बेन को सवाल-जवाब के लिए फिर से तलब करेगी। हालांकि आसाराम के वकील ने कहा है कि पुलिस आसाराम पर बार-बार दबाव बना रही है वे पोटेंसी टेस्ट के लिए मान जाएं। वकील का यह भी कहना है कि पुलिस आसाराम पर सवाल-जवाब के जरिए काफी दबाव बना रही है। आसाराम और उनकी फेमिली की मुसीबतें अभी और बढऩे वाली हैं। आसाराम पुलिस की गिरफ्त में हैं, तो पत्नी और बेटी को थाने में हाजिरी देनी पड़ रही है।


जहां-तहां भाग रहे नारायण साईं ने बदला हुलिया
दूसरी ओर, कानून से लगातार भाग रहे आसाराम के बेटे नारायण साईं ने पुलिस से बचने के लिए अपना हुलिया बदल लिया है। सूरत में दर्ज रेप केस में गिरफ्तारी से बचने के लिए आसाराम के बेटे नारायण साईं भागते फिर रहे हैं। अग्रिम जमानत की याचिका पर सुनवाई टलने से नारायण की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पुलिस ने नारायण की तलाश में मुजफ्फरनगर और आगरा में छापे मारे। मुजफ्फरनगर में आसाराम के रसोइए को गिरफ्तार किया गया है। आगरा में उनके सेवादार ने खुलासा किया कि छापेमारी से पहले नारायण उनके यहां गया था। अब उसने अपना हुलिया बदल लिया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You