नारायण साई मामले में जांच कर रही DCP को मिली जान से मारने की धमकी

  • नारायण साई मामले में जांच कर रही DCP को मिली जान से मारने की धमकी
You Are HereNational
Monday, October 21, 2013-2:42 PM

सूरत: सूरत में तैनात एक वरिष्ठ महिला आईपीएस अधिकारी को अज्ञात लोगों की ओर से कथित तौर पर धमकी मिली है कि अगर उसने प्रवचनकर्ता आसाराम के बेटे नारायण साईं की तलाश जारी रखी तो उनकी हत्या कर दी जाएगी। सूरत की दो बहनों की ओर से पिता-पुत्र के खिलाफ दर्ज यौन उत्पीडऩ के एक मामले में साईं वांछित है।  इस संबंध में यहां पर उमरा पुलिस थाने में कल एक एफआईआर दर्ज करायी गयी।

उमरा थाने के पुलिस इंस्पेक्टर सीके पटेल ने पीटीआई को आज बताया कि जहांगीरपुरा पुलिस थाने में साईं के खिलाफ दर्ज शिकायत की जांच की निगरानी कर रही पुलिस उपायुक्त (अपराध) शोभा भुटाडे को 16 अक्तूबर को एक अज्ञात कॉल आया। पटेल ने कहा कि कॉल करने वाले ने उन्हें धमकी दी की अगर उन्होंने साईं की तलाश जारी रखी तो तो वे उन्हें गोली मार देंगे।  पटेल ने कहा कि कॉल विवरण से पता चला कि यह नंबर पड़ोसी राज्य मध्यप्रदेश में किसी जशरत सिंह के नाम पर है।

उन्होंने कहा, ‘‘हमलोग जांच के लिए वहां जा रहे हैं। वहां पहुंचने और पूरी जांच के बाद ही कॉल किये जाने का कारण पता लग सकता है। हो सकता है कि कॉल करने वाले ने फोन के लिए अपने सिम कार्ड अथवा फोन का इस्तेमाल नहीं किया हो।’’  फरार सार्इं पर दो बहनों में से छोटी ने 2002 से 2005 के बीच लगातार यौन उत्पीडऩ का आरोप लगाया है ।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You