Subscribe Now!

निर्णायक की भूमिका में होंगे पूर्वांचल के वोटर

  • निर्णायक की भूमिका में होंगे पूर्वांचल के वोटर
You Are HereNational
Monday, October 21, 2013-11:23 AM


नई दिल्ली,  आगमी दिल्ली विधानसभा चुनाव में पूर्वांचल और बिहार के निवासियों पर सभी पार्टियों की नजरंे लगी हुई हैं। सभी पार्टियां इन पर डोरे डालने में लगी हुई है। इसी के तहत रविवार को जनता दल यूनाईटेड को बादली, बुराडी और जहांगीरपुरी विधानसभाओं में रैली निकाल र्पूर्वांचल और बिहार के लोगों को लुभाने की कोशिश की। बड़ी संख्या में पार्टी से जुड़े बिहार और पूर्वांचल के पदाधिकारियों ने रैली में शिरकत की।


जनता दल यूनाईटेड दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष साबिर अली के नेतृत्व में रविवार सुबह दस बजे बादली से रैली की शुरुआत की गई। विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगी जनता दल यूनाईटेड ने रैली के बहाने अपनी ताकत दिखाने की कोशिश की। कई स्थानों पर रैली को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष साबिर अली ने आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सरकार को दिल्ली से उखाड़ फेकने और जनता दल यूनाईटेड को जीत दिलाने का आह्वान किया। 

रैली में पूर्वांचल और बिहार के निवासियों को लुभाते हुए कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में जेडीयू की भूमिका अहम होने वाली है।  पूर्वांचल और बिहार के लोगों को अपनी ओर करने के लिए सभी पार्टी जोर लगा रही हैं। लेकिन ऐसा होना मुमकिन नहीं है, पूर्वांचल और बिहार के लोग हमारे हंै और हमारे नेता नीतिश कुमार के कामकाज से अनजान नहीं है। हमारी लड़ाई सीधे तौर पर कांग्रेस ओर बीजेपी से है। जेडीयू तीसरी सबसे बड़ी पार्टी बन कर उभरेगी और बगैर हमारे दिल्ली में सरकार नही बनने वाली।  जेडीयू इसबार सभी 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। रैली बादली से चलकर बुराडी होते हुए जहांगीरपुरी विधानसभा में पहुंच करीब पांच बजे समाप्त हुई। रैली में सैकड़ो की संख्या  में दो पहिया और चार पहिया वाहन शामिल रहें।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You