वोट के लिए बदल गई टोपी

  • वोट के लिए बदल गई टोपी
You Are HereNcr
Monday, October 21, 2013-12:50 PM


नई दिल्ली,  (निहाल सिंह): आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल ने अब मुस्लिम वोट बैंक को रिझाने के लिए अपनी टोपी बदल ली है। रविवार को पुरानी दिल्ली के बल्लीमरान इलाके में पहुंचे केजरीवाल ने मुस्लिम लोगों से अपनी पार्टी के लिए समर्थन मांगा और बाटला हाउस एनकाउंटर को फर्जी बताया। उन्होने कंधे पर झाडू उठाकर केजरीवाल लोगों से सीधे संपर्क साधा और उनसे वोट की मांग की ।


अन्ना आंदोलन से राजनीति में कूदे केजरीवाल अब वोट बैंक राजनीति पर उतर आए हैं। मुस्लिम बहुल्य वाले बल्लीमरान विधानसभा क्षेत्र से आप पार्टी ने फरहाना अंजुम को चुनावी मैदान में उतारा है।जैसे- जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं केजरीवाल अब लोगों के घर-घर जाकर उनकी नब्ज टटोलने में जुट गए है। केजरीवाल ने रविवार को मटिया महल विधानसभा क्षेत्र के आप पार्टी केे उम्मीदवार शकील अंजुम और चांदनी चौक विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार विक्रम बधवार के साथ पद यात्रा की। जामा मस्जिद इलाके में पहुंचकर आप पार्टी के नेताओं ने दिल्ली में उनकी सरकार बनने के बाद बिजली और पानी की दरें घटाने का वादा भी किया साथ ही पुरानी दिल्ली के तमाम इलाके में पानी की आपूर्ति को बेहतर बनाने के लिए अपने दावे लोगों के सामने पेश किए।

बाटला हाउस एनकाउंटर पर गरमा सकती है राजनीति

आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा बाटला हाउस एनकाउंटर को फर्जी करार देने के बाद राजनीति गर्मा सकती है। क्योंकि भाजपा अभी तक इस एनकाउंटर के पक्ष में अपनी राय रखती है।
इसके साथ ही पिछले दिनों अदालत ने पकड़े गए आरोपियों को भी दोषी करार दे दिया है। आप द्वारा बाटला हाउस एनकाउंटर को फर्जी बताने से दिल्ली की राजनीति में उबाल आने की संभावना है।
 

Edited by:Jeta

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You