तृणमूल अकेले दम पर लडेगी आम चुनाव

  • तृणमूल अकेले दम पर लडेगी आम चुनाव
You Are HereNational
Monday, October 21, 2013-4:09 PM

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस पार्टी ने कहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव अपने दम पर लडा जायेगा और  सभी 42 सीटों पर  अपने प्रत्याशी खडा किये जायेंगे।  पार्टी की युवा शाखा के अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी ने कल यहां संगठन के एक  कार्यक्रम में कहा.. पिछले चुनावों में लोगों ने यह साबित कर दिया है कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस पार्टी का कोई विकल्प नहीं है। गत आम चुनाव में हमने 26सीटो पर चुनाव लडा था और 19 सीटों पर विजय हासिल की थी। वर्ष 2014के लोक सभा चुनाव में हम सभी 42 सीटो पर चुनाव लडेंगे और सभी सीटों पर जीत कर  दिखायेंगे। हम आज यह प्रतिज्ञा लेते हैं।

बनर्जी ने कहा कि अगर सभी पाॢटयां गठबंधन कर लेती हैं तभी तृणमूल कांग्रेस सबको अकेले दम पर टक्कर दे सकती है। उन्होंने शारदा घोटाले पर कहा कि जो लोग तृणमूल कांग्रेस का  चिट फंड घोटाले में संलिप्त होने का आरोप लगाते हैं उन्हें यह अच्छी तरह समझ लेना चाहिये कि ये कंपनियां माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के शासनकाल में गठित हुयी थी।

इस देश में कभी ऐसा नही हुआ कि  इस तरह के घोटाले में रपये गंवाने वालों को मुआवजा देने के लिये मुख्यमंत्री ने किसी तरह की कोष का गठन किया हो।  इस मौके पर राज्य के वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पार्थ चटर्जी ने कहा कि केन्द्र सरकार पश्चिम बंगाल सरकार से ईष्या करती है क्योंकि हमने लोगों तक उचित दाम पर दवाइयां पहुचाने के लिये 'फेयर प्राइज' दुकाने खोलने में खासी सफलता पायी है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You