बिहार में 5 संदिग्ध नक्सली गिरफ्तार

  • बिहार में 5 संदिग्ध नक्सली गिरफ्तार
You Are HereNational
Monday, October 21, 2013-5:26 PM

औरंगाबाद: बिहार के नक्सल प्रभावित औरंगाबाद जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों से पुलिस ने विजय सिंह सहित पांच संदिग्ध नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। विजय पर रणवीर सेना के समर्थक सुशील पांडेय सहित सात लोगों की हत्या का आरोप है। गिरफ्तार नक्सलियों के पास से कई हथियार भी बरामद किए गए हैं। औरंगाबाद के पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा ने सोमवार को बताया कि पेसर, ओबरा और खुदवा थाना क्षेत्र में पुलिस ने छापेमारी कर विजय सिंह सहित पांच नक्सलियों को गिरफ्तार किया है।

इनके पास से दो राइफल, एक देशी कट्टा, बड़ी मात्रा में कारतूस और नक्सली साहित्य बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि विजय पर सुशील पांडेय सहित सात लोगों की बारूदी सुरंग में विस्फोट कर हत्या करने का आरोप है। उन्होंने कहा कि पूरे जिले में नक्सलियों के खिलाफ  छापेमारी अभियान जारी है।

उल्लेखनीय है कि औरंगाबाद जिले के पिसाय गांव के समीप नक्सलियों ने गुरुवार की देर शाम बारूदी सुरंग विस्फोट कर औरंगाबाद की जिला पार्षद सुधा देवी के पति सुशील पांडेय तथा अन्य छह लोगों की हत्या कर दी थी। इस मामले में 57 लोगों के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया गया है। इनमें से सात लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। पांडेय नक्सलियों की हिट लिस्ट में पहले से ही थे। सूत्र बताते हैं कि पांडेय का रणवीर सेना के साथ करीबी रिश्ता रहा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You