आरुषि हत्याकांड: नलिनी बोलीं, अदालत के आदेश का पालन करुंगी

  • आरुषि हत्याकांड: नलिनी बोलीं, अदालत के आदेश का पालन करुंगी
You Are HereNational
Tuesday, October 22, 2013-10:45 AM

नई दिल्ली: देश की ख्यातिलब्ध पत्रकार नलिनी सिंह ने कहा है कि वह आरुषि तलवार एवं उनके नौकर हेमराज की हत्या मामले में अदालत के आदेश का पालन करने के लिए तैयार हैं। इससे पहले नलिनी सिंह ने हत्या के घटनाक्रम पर सवालिया निशान लगाए थे।

समाचार चैनल पर हुई एक बहस के दौरान उन्होंने कहा था कि आरुषि एवं हेमराज की हत्या वाली रात (15 मई, 2008) नोएडा के जलवायु विहार स्थित तलवार परिवार के घर पर तलवार दंपत्ति सहित कुल सात व्यक्ति मौजूद थे। इनमें कृष्णा, राजकुमार और विजय मंडल भी शामिल हैं। दूसरी ओर, केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने कहा था कि घटना वाली रात घर पर चार व्यक्ति मौजूद थे।

नलिनी सिंह ने आईएएनएस को फोन पर बताया, ‘‘तलवार परिवार के घर पर उस रात कुल सात व्यक्ति मौजूद थे, और यह बात मुझे तत्कालीन सीबीआई अधिकारी अनुज आर्य ने जांच के दौरान बताई थी।’’ उन्होंने यह भी कहा कि यदि अदालत आदेश देगी तो वह अपना बयान दर्ज कराने के लिए भी तैयार हैं।

नलिनी सिंह ने कहा, ‘‘मैं न तो तलवार दंपति की मित्र हूं और न ही सीबीआई की। लेकिन यदि अदालत ने मुझसे पेश होने के लिए कहा तो मैं अदालत के आदेश का पालन करूंगी।’’ इसी महीने में इससे पहले नलिनी ने सीबीआई के निदेशक रंजीत सिन्हा को पत्र लिखकर शिकायत की थी कि न तो वह और न ही अनुज आर्य इस घटना के गवाह रहे हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You