‘विपक्षियों के लिए मानक बनी मोदी की रैली’

  • ‘विपक्षियों के लिए मानक बनी मोदी की रैली’
You Are HereNational
Tuesday, October 22, 2013-1:56 PM

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उत्तर प्रदेश इकाई का कहना है कि पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की रैली विपक्षी दलों के लिए मानक बन गई है। अब विपक्षी दल भाजपा से बड़ी रैली करने का दावा कर रहे हैं। पार्टी प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा कि कानपुर की रैली को असफल बताने वाली समाजवादी पार्टी (सपा) अब भाजपा से बड़ी रैली करने का दावा कर रही है। मोदी की रैली की अभूतपूर्व सफलता से यह साबित हो गया है कि राज्य में सपा, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और कांगे्रस अलोकप्रिय हो चुकी हैं। इस तिकड़ी के कुशासन और भ्रष्टाचार के खिलाफ जबर्दस्त जनाक्रोश है।

पाठक ने कहा कि कांगे्रस-सपा के प्रभाव वाले क्षेत्र में भाजपा की सफल रैली का मुद्दा सपा की राज्य कार्यकारिणी की बैठक में छाया रहा। सपा नेताओं की इस बात की चिंता उनकी हताशा व निराशा को प्रकट करती है कि कैसे उनकी प्रस्तावित रैलियां मोदी की रैली से बड़ी हों। उन्होंने कहा कि चाहे राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हो या राज्य कार्यकारिणी की हर बार सपा के आलोचना के एजेंडे पर कांगे्रस तो होती है, लेकिन खुद पर पैसा लेकर समर्थन देने के आरोप लगने के बाद भी सपा क्यों चुप है?

 उन्होंने कहा कि चुनावी आहट को देख नूराकुश्ती का यह खेल जनता देख और समझ रही है। मोदी की कानपुर की रैली ने यह साबित कर दिया है कि जनता का रुझान किस तरफ है। 25 अक्टूबर को झांसी में होने वाली रैली भी ऐतिहासिक होगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You