राहुल की चूर व खेडली में होने वाली रैलियो की तैयारियां पूरी

  • राहुल की चूर व खेडली में होने वाली रैलियो की तैयारियां पूरी
You Are HereNational
Tuesday, October 22, 2013-3:39 PM

चूर /खेडली/: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी राजस्थान में आगामी एक दिसम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होने के बाद बुधवार को चूर और अलवर जिले के खेडली में पार्टी की बडी सभाओं को सम्बोधित करेंगे। पार्टी सूत्रों ने आज बताया कि श्री गांधी बुधवार को दोपहर 12 बजे चूर के पुलिस लाइन मैदान में विशाल जन समूह को सम्बोधित करेंगे।

इस रैली में मरुस्थलीय इलाके में स्थित बीकानेर, हनुमानगढ, श्रीगंगानगर , झुंझुनूं, सीकर तथा चूर जिले से बडी तादाद में कार्यकर्ता भाग लेंगे। सूत्रों का कहना है कि इन जिलों में पार्टी के टिकट चाहने वाले नेताओं से कहा गया है कि जो कार्यकर्ता जितनी अधिक भीड जुटायेगा उसके टिकट की दावेदारी उतनी ही मजबूत होगी . इसलिए टिकट के जुगाड में लगे पार्टी नेता भीड जुटाने में लगे हुए हैं।
 
सूत्रों ने बताया कि सभा स्थल पर काफी संख्या में पुलिस तथा आरएसी तैनात की गयी है। सूत्रों का कहना है कि 23 अक्टूबर कोगांधी विमान से झुंझुनूं पहुंचेंगे और वहां से सडक मार्ग से चूर पहुंच कर जनसभा को सम्बोधित करेंगे।  गांधी 1998 में अपनी मां और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ चूर आये थे लेकिन इस बार वह मुख्य वक्ता के रप में यहां आ रहे हैं।

श्री गांधी खेडली कस्बे में कल अपराह्न एक बजे कांग्रेस की रैली को सम्बोधित करेंगे। खेडली की रैली में अलवर , भरतपुर , दौसा तथा जयपुर जिले के कार्यकर्ता शरीक होंगे। पार्टी सूत्रों ने  बताया कि रैली की सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं।

जयपुर में पार्टी प्रवक्ता डॉ.अर्चना शर्मा ने बताया कि चूर और खेडली की जनसभाओं में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ. चन्द्रभान ,मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पार्टी महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी गुरुदास कामत, प्रभारी सचिव अशोक तंवर , मिर्जा इरशाद बेग और केन्द्रीय मंत्रियों सहित प्रमुख कांग्रेसजन उपस्थित रहेंगे।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You