बिहार में कैदी की मौत के बाद 2 गुटों में झड़प

  • बिहार में कैदी की मौत के बाद 2 गुटों में झड़प
You Are HereNational
Tuesday, October 22, 2013-4:11 PM

हाजीपुर: बिहार के वैशाली जिले की हाजीपुर जेल में सोमवार को एक कैदी की कथित रुप से हत्या होने के बाद मंगलवार को दो कैदी गुटों के बीच झड़प हो गई। इस झड़प में तीन कैदी घायल हो गए हैं। कैदी की हत्या के मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं। पुलिस के अनुसार पत्नी की हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे राजापाकर गांव निवासी रामबालक राय की सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कैदी की गला दबाकर हत्या की पुष्टि की गई है।

इस घटना के बाद पुलिस महानिरीक्षक (जेल) आनंद किशोर ने पूरे मामले की जांच किसी दंडाधिकारी से कराने के आदेश दे दिए हैं। घटना की जानकारी जब कैदियों को मिली तब कैदियों के दो गुट आपस में भिड़ गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस दौरान दोनों ओर से लाठी, डंडे का प्रयोग किया गया। घटना में अनिल शर्मा, कुणाल सिंह और चीता सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल कैदियों को इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के बाद वैशाली के जिलाधिकारी जितेंद्र श्रीवास्तव, पुलिस अधीक्षक सुरेश प्रसाद चौधरी अतिरिक्त पुलिस बल के साथ जेल पहुंचे तब स्थिति नियंत्रण में आई। एक अधिकारी के मुताबिक जेल के अंदर अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है, स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You