दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए एक ही दिन प्रचार करेंगे मोदी

  • दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए एक ही दिन प्रचार करेंगे मोदी
You Are HereNational
Tuesday, October 22, 2013-7:44 PM

नई दिल्ली : भाजपा ने पांच राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनावों में अपने वरिष्ठ नेताओं के चुनाव प्रचार कार्यक्रमों की आज घोषणा की जिसके तहत उसके प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी मध्यप्रदेश और राजस्थान में सात दिन विभिन्न रैलियां करेंगे लेकिन मिज़ोरम जाने का उनका कोई कार्यक्रम नहीं है तथा दिल्ली में केवल एक दिन वह आएंगे। पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और केन्द्रीय चुनाव प्रबंधन, कार्यक्रम एवं समन्वय के प्रभारी मुख्तार अब्बास नकवी ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के चुनावी कार्यक्रमों को आज जारी किया।

उन्होंने बताया कि पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी मध्यप्रदेश में तीन दिन, राजस्थान में दो दिन और दिल्ली में एक दिन चुनाव रैलियां करेंगे। लोकसभा में विपक्ष की नेता सुषमा स्वराज मध्यप्रदेश में 5 दिन और राजस्थान में दो दिवसीय चुनावी दौरे पर रहेंगी। यह पूछे जाने पर कि मोदी मिजोरम चुनाव प्रचार करने क्यों नहीं जा रहे हैं, नकवी ने कहा कि प्रदेश इकाइयों की मांग पर केन्द्रीय नेताओं के कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं। मोदी दिल्ली में भी केवल एक दिन चुनाव प्रचार करेंगे। दिल्ली भाजपा आंतरिक कलह से जूझ रही है जिसके चलते चुनावों में उसके प्रदर्शन के प्रभावित होने की आशंका है।

सूत्रों ने बताया कि दिल्ली में जापानी पार्क में 29 मई को विशाल रैली कर चुके मोदी राष्ट्रीय राजधानी में पार्टी के खराब प्रदर्शन की जिम्मेदारी से बचना चाहते हैं, इसलिए उनके यहां कम कार्यक्रम रखे गए हैं। दिल्ली में 30 नवंबर को उनकी कुछ रैलियां आयोजित हो सकती हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You