‘रामदेव को आजकल सपने में भी नजर आती है कांग्रेस’

  • ‘रामदेव को आजकल सपने में भी नजर आती है कांग्रेस’
You Are HereNational
Wednesday, October 23, 2013-10:01 AM

भोपाल: कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया और सांसद प्रेमचंद गुड्डू ने बाबा रामदेव को सलाह दी है कि वे योग सिखाएं लेकिन भाजपा सरकार के एजेंट के रूप में काम कर सीनाजोरी नहीं करे। प्रदेश कांग्रेस की एक विज्ञप्ति के अनुसार भूरिया ने कहा कि रामदेव को आजकल सपने में भी कांग्रेस नजर आ रही है। वह देशभर में घूम-घूम कर झूठा प्रचार कर रहे हैं कि गांधाी परिवार और पूरी कांग्रेस पार्टी उन्हें अपराधी साबित करने में जुटी है जबकि वास्तविकता यह है कि रामदेव और उनके चेले स्वयं जनता से मारपीट करते हैं और फिर कहते ये सब कांग्रेस की एक चाल है।

उन्होंने कहा पिछले दिनों रामदेव के एक गार्ड ने बैतूल में कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष पर हमला किया। इस प्रकार रायपुर की भाजपा रैली में भी एक व्यक्ति की पिटाई की गई और आज इंदौर में भी भाजपा की मिलीभगत से रामदेव के समर्थकों ने कांग्रेस कार्यकर्ता के साथ मारपीट की। भूरिया ने आरोप लगाया कि कांग्रेसियों से मारपीट करने वाले रामदेव के समर्थक नहीं समर्थकों के भेष में भाजपा के कार्यकर्ता थे।

 विधानसभा चुनाव की पार्टी की मीडिया पब्लिसिटी एवं पब्लिकेशन कमेटी के अध्यक्ष प्रेमचंद गुड्डू ने कहा कि योग गुरु रामदेव और भाजपा सरकार ने इंदौर में अपनी सीनाजोरी की सभी सीमाएं लांघ दी हैं। उन्होंने कहा भाजपा नेता और रामदेव के इशारे पर पुलिस ने कांग्रेसी नेता और समर्थक पर जमकर लाठीचार्ज किया जिसमें कई नेता चोटिल हो गए। उन्होंने कहा कि रामदेव और उनके छोटे भाई बाबा होने का झूठा स्वांग रचते हैं। सच्चे बाबा अपने भक्तों की रक्षा करते हैं उन्हें बंधक बनाकर पीटते नहीं हैं।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You