दिग्गी का पलटवार, कहा रामदेव कोई महत्वपूर्ण हस्ती नहीं

  • दिग्गी का पलटवार, कहा रामदेव कोई महत्वपूर्ण हस्ती नहीं
You Are HereNational
Wednesday, October 23, 2013-9:23 AM

नई दिल्ली: कांग्रेस और योग गुरु रामदेव के बीच जुबानी जंग तेज हो गई। रामदेव ने जब यह कह कर कांग्रेस पर हमला बोला कि सत्ताधारी पार्टी ने एक साजिश के तहत उनके भाई के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया है तो कांग्रेस ने रामदेव को किसी मनोवैज्ञानिक से अपना इलाज कराने की सलाह दे डाली। पार्टी प्रवक्ता मीम अफजल ने कहा, ‘‘वह योग के जरिए लोगों का इलाज करते रहे हैं। अब लगता है कि उन्हें फोबिया हो गया है।

 

बेहतर हो यदि वह किसी मनोवैज्ञानिक से संपर्क साध कर अपना दिमागी इलाज कराएं।’’ अफजल ने कहा, ‘‘यह हास्यास्पद है कि वह हर चीज के लिए कांग्र्रेस को ही जिम्मेदार ठहराते हैं, उनके भाई ने किसी को अगवा किया इसलिए उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।’’ गौरतलब है कि उत्तराखंड पुलिस ने योग गुरु के एक पूर्व कर्मचारी के अपहरण के आरोप में रामदेव के छोटे भाई राम भरत के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

 

कांग्रेस महासचिव दिग्वजय सिंह ने भी यह कहते हुए रामदेव के आरोप को खारिज किया, ‘‘बाबा रामदेव इतनी बड़ी हस्ती नहीं हैं कि उन्हें निशाना बनाया जाएगा ।’’ सिंह ने कहा, ‘‘यदि बाबा रामदेव के परिवार का कोई सदस्य किसी को अगवा कर लेता है तो इसमें कांग्रेस या दिग्विजय सिंह की क्या भूमिका है? यदि उन्होंने अगवा किया है तो उन्हें पुलिस को जवाब देने दीजिए।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You