'अकालियों की मांग पर अभी कोई विचार नहीं'

  • 'अकालियों की मांग पर अभी कोई विचार नहीं'
You Are HereNational
Wednesday, October 23, 2013-9:50 AM

नई दिल्ली: शिरामणी अकाली दल की मांग को सिरे से नकारते हुए प्रदेश भाजपा ने भी अपने तेवर कड़े कर दिए हैं। भाजपा इन्हें चार से एक भी सीट ज्यादा देने के मूड में नहीं है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विजय गोयल ने स्पष्ट कर दिया है कि  अकाली दल की मांगें अपनी जगह है, लेकिन सीटों का बंटवारा हम अपने अनुसार ही करेंगे।

दोनों पार्टियों के बीच किसी भी तरह के विवाद को नकारते हुए उन्होंने यह भी कहा कि अभी इस मामले में अकाली दल से हमारी कोई बातचीत नहीं हुई है। बातचीत कर सभी विवादों का समाधान कर लिया जाएगा। क्योंकि अबतक जो भी बातें सामने आ रही हैं, वो एकतरफा हैं, साथ बैठने के बाद समझौता हो जाएगा।

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि समझौता आखिर कितनी सीटों पर होता है, क्योंकि पिछले दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा ने अकाली दल को चार सीटें दी थीं जिसमे सभी सीटों पर हार का सामना करना पड़ा था। इसके बावजूद अकाली दल ने 16 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने की घोषणा की है। इन सीटों पर दावा ठोकने के पीछे अकाली दल का दावा है कि इस बार के दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के चुनाव में उसने अच्छी जीत हासिल की है जिससे दिल्ली में हमारी मजबूत स्थिति का पता चलता है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You