राहुल बोले, 'दादी-पापा की तरह एक दिन मेरी भी हो सकती है हत्या'

You Are HereNational
Wednesday, October 23, 2013-5:10 PM

जयपुर: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी राजस्थान में आगामी एक दिसम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होने के बाद आज चूर और अलवर जिले के खेडली में पार्टी की बड़ी सभाओं को सम्बोधित कर रहे हैं।

दादी-पिता की मौत पर बोलते भावुक हुए राहुल-

इस दौरान राहुल ने कहा आज में मां की नहीं अपनी कहानी सुनाऊंगा। राहुल ने कहा कि बेअंत सिंह और अन्य लोग मेरी दादी इंदिरा गांधी पर एक हथगोला फेंकना चाहते थे, इस बात का एहसास मुझे बाद में हुआ। इसके साथ ही राहुल ने कहा कि मेरा  गुस्सा शांत होने में 10-15 साल लग गए। राहुल ने कहा, मुझे लगता है  पापा राजीव गांधी और दादी की तरह शायद एक दिन मुझे भी मार सकते हैं।

बीजेपी पर बोले राहुल-
रैली में बोलते हुए राहुल ने कहा कि मैं बीजेपी की राजनीति के खिलाफ हूं क्योंकि बीजेपी लोगों को भड़काती है। कांग्रेस ने BJP से तीन गुना ज्यादा सड़कें बनाईं, गरीबों की राजनीति करते रहेंगे। BJP हिंदू- मुस्लिम की लड़ार्इ करवाती है

इसके अलावा राहुल ने कहा कि मैं लड़ाई नहीं, भाईचारे की बात करता हूं। नेताओं ने मुजफ्फरनगर, गुजरात और यूपी में आग लगाई है। हम सभी धर्मों के साथ है और मैं अपने साथ आगे सब लोगों को ले जाना चाहता हूं। राहुल ने कहा कि हर युवा की जेब में राजनीतिक अधिकार हो साथ ही राहुल बोले कि अगले 5 वर्षों में राजस्थान और विशेष रूप से चुरू में बहुत लाभ होगा।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You