अंतिम क्षणों में ताकत झोकेंगी मायावती

  • अंतिम क्षणों में ताकत  झोकेंगी मायावती
You Are HereNational
Wednesday, October 23, 2013-5:27 PM

नई दिल्ली : बहुजन समाज पार्टी दिल्ली विधानसभा चुनाव में अपना दबदबा कायम करने के लिए की रणनीति बनाने की तैयारी में जोरशोर से जुटी है। इस बीच पार्टी ने यह निर्णय लिया है राजधानी में पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में बसपा सुप्रीमों मायावती राजधानी में एक के बाद एक लगातार 8 रैलियों को सम्बोधित करेंगी। यह रैलियां चुनाव से ठीक पहले लगातार चार दिनों तक आयोजित होंगी।

बसपा के दिल्ली प्रभारी व यूपी के विधायक एम एल तोमर ने  बताया कि चुनावी दंगल में उतारने के लिए पार्टी ने सभी उम्मीदवारों का चयन कर लिया है। अगले 4-5 दिनों में यह सूची जारी कर दी जाएगी। उन्होंने बताया कि बसपा ने दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के नई दिल्ली स्थित गोल मार्किट विधानसभा क्षेत्र में उन्हें टक्कर देने के लिए बसपा की एक महिला नेता रितु सिंह को चुनाव मैदान में उतारने का फैसला लिया है। वह पिछले एक दशक से पार्टी से जुड़ी हुई हैं और उनके पति का अपना व्यवसाय है।

तोमर ने दावा किया कि विधानसभा के चुनाव में इस बार भाजपा या कांग्रेस को बहुमत मिलने वाला नहीं है। बसपा के सहयोग से ही दोनों में से किसी एक दल की सरकार बनेगी। यह पूछे जाने पर यह बसपा सुप्रीमों की यह रैलिया राजधानी के किन इलाकों में और किस दिन आयोजित होगी। उन्होंने बताया कि 6 रैलियां 6 संसदीय क्षेत्रों में तथा 2 रैलियां दक्षिण दिल्ली के तुगलकाबाद और पालम इलाके में होंगी। ये रैलियां 28, 29, 30 और एक दिसम्बर को होंगी। तुगलकाबाद में होने वाली रैली 29 अक्तूबर को और पालम में होने वाली रैली चुनाव होने से तीन दिन पूर्व यानी एक दिसम्बर को आयोजित की जाएगी।

इन दोनों रैली स्थलों का चयन हो गया है जबकि पूर्वी, उत्तर पूर्वी, चांदनी चौक, नई दिल्ली, उत्तर-पश्चिम दिल्ली और पश्चिम दिल्ली छह संसदीय इन रैलियों को बसपा सुप्रीमों मायावती के अलावा पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दकी, सतीश मिश्रा, पूर्व मंत्री रामअचल राजभर तथा पार्टी के दिल्ली प्रभारी एमएल तोमर भी अपने विचार व्यक्त करेंगे।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You