'करवा चौथ का व्रत पत्नियां रखती हैं नवाबों की रखैलें नहीं'

  • 'करवा चौथ का व्रत पत्नियां रखती हैं नवाबों की रखैलें नहीं'
You Are HereNational
Wednesday, October 23, 2013-6:13 PM

मुंबर्इ: करीना का एक बयान सोशल मीडिया में खूब चर्चा का विषय बना हुआ है। इसके ऊपर फेसबुक और ट्विटर पर लोग अपनी खूब भड़ास निकाल रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि करीना ने हिन्दू धर्म के त्यौहार का मजाक उड़ाया है। किसी ने लिखा है, "सुन बे दो कौड़ी की नचनियां, करवाचौथ मनाने का गौरव धर्मपत्नियों को प्राप्त होता है, नवाबों की रखैलों को नहीं।"

एक ने लिखा है, "अगर किसी को करीना खान मिले तो उसको एक बात जरुर बोल दीजियेगा कि करवा चौथ का व्रत पत्नियां रखती हैं नवाबों की रखैलें नहीं।" एक ने लिखा है, "करवा चौथ को मजाक केवल वो ही बनाते हैं जो त्रिलोक विजयी रावण की तराह ,मंदोदरी जैसी पतिव्रता पत्नी के होने के बावजूद सीता का हरण करने की ख्वाइश रखते हैं। राम जैसा चरित्र अपनाना नहीं और सीता जैसी बीवी चाहिए ??? शर्म आनि चाहिए सनातनी हो तो ...।

गौरतलब है कि मीडिया द्वारा करवाचौथ व्रत के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा था कि करवाचौथ का व्रत नहीं रखेंगी, क्योंकि उनका मानना है कि अपने पति सैफ अली खान के प्रति प्यार को साबित करने के लिए उनका भूखा रहना जरूरी नहीं है। पिछले साल सैफ से शादी कर चुकी करीना ने कहा, अपना प्यार साबित करने के लिए मुझे भूखा रहने की जरुरत नहीं है। मैं व्रत नहीं रख रही। मैं कपूर हूं। मैं खाने के बिना नहीं रह सकती। मैं इसका जश्न खाकर, काम करके और अपनी फिल्म का प्रचार करके मनाऊंगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You