कांग्रेस को देश की नहीं, राहुल को प्रधानमंत्री बनाने की चिंता है: गडकरी

  • कांग्रेस को देश की नहीं, राहुल को प्रधानमंत्री बनाने की चिंता है: गडकरी
You Are HereNational
Thursday, October 24, 2013-10:00 AM

नई दिल्ली: कांग्रेस पर सभी मंचों पर असफल होने का आरोप लगाते हुए भाजपा के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी ने कहा कि यह सत्तारूढ़ दल देश के लिए नहीं बल्कि इस बात के लिए चिंतित है कि राहुल गांधी को कैसे प्रधानमंत्री बनाया जाए। हाल ही में गठित ‘समता मंच’ के पहले सम्मेलन को यहां संबोधित करते हुए गडकरी ने कहा कि भ्रष्टाचार, गलत आर्थिक-सामाजिक नीतियां और वंशगत राजनीति देश के विकास में सबसे बड़ी बाधा हैं।

 

कांग्रेस-विरोधी इस मंच का अस्वस्थ चल रहे समाजवादी नेता जार्ज फर्नान्डिस के सहयोगियों ने गठन किया है। भाजपा नेता ने कहा, ‘‘हम ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति में हैं जहां हमारे किसान आत्महत्याएं कर रहे हैं। हमारा देश अरबों रूपयों का पेट्रोल, डीजल, खाद्य तेल, स्वर्ण और कोयले का आयात कर रहा है जबकि हम अपने ही देश में इनका उत्पादन करने में सक्षम हैं। लेकिन भ्रष्टाचार और खराब नीतियों के चलते ऐसा नहीं हो पा रहा है।’’ कांग्रेस पर उन्होंने आरोप लगाया कि वह अगला चुनाव जीतने की स्थिति में नहीं है इसलिए उसने जनता को भ्रमित करना शुरू कर दिया है।

 

उन्होंने कहा कि जब तक कांग्रेस है, भ्रष्टाचार रहेगा। समता मंच को उन्होंने भरोसा दिलाया कि भाजपा जार्ज फर्नान्डिस की विचारधारा का समर्थन करती है और वह इस मंच को भी पूरा समर्थन देगी। राहुल गांधी पर वंशवाद की राजनीति को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए गडकरी ने कहा कि वह अपने ‘‘स्वार्थी राजनीतिक हितों’’ के लिए अपने परिवार के बलिदानों का बखान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष परिवार आधारित राजनीति कर रहे हैं जो देश के लिए सबसे बड़ा खतरा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You