डॉ. हर्षवर्धन के सामने उतरेंगे कुमार विश्वास!

  • डॉ. हर्षवर्धन के सामने उतरेंगे कुमार विश्वास!
You Are HereNational
Thursday, October 24, 2013-2:36 PM

नई दिल्ली (निहाल सिंह): हर्षवर्धन के खिलाफ पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत का विश्ववास दिलाने के लिए अब आम आदमी पार्टी कुमार विश्वास को चुनावी मैदान में उतारने की तैयारी में है। हर्षवर्धन के सी.एम प्रत्याशी घोषित होने के बाद आप पार्टी  कृष्णा नगर विधानसभा से कुमार विश्वास को चुनाव लड़ा सकती है।

 इस सीट से आप के घोषित प्रत्याशी सुशील चौहान के कदम पीछे खींच लेने के बाद पार्टी को इस सीट से अभी तक को हर्षवर्धन के मुकाबुले का उम्मीदवार नहीं मिल पाया है, जिसके बाद पार्टी अब अपने एक मात्र तुरुफ के पत्ते को इस्तेमाल करने की रणनीति पर काम कर रही है। लेकिन अब देखना होगा कि अभी तक अपने आप को राजनीति से दूर रखने की बात कहते आ रहे कुमार विश्वास क्या चुनाव लडऩे के लिए राजी हो जाएंगे। 

भाजपा से हर्षवर्धन को मुख्यमंत्री प्रत्याशी घोषित होने के बाद आम आदमी पार्टी की मुश्किलें बढ़ गयी है। दिल्ली में हर मुद्दे पर विजय गोयल को घेरने वाली आप पार्टी को अब यह चिंता सताने लगी है कि केजरीवाल बनाम गोयल चल रही चुनावी लड़ाई को कैंसे हर्षवर्धन के खिलाफ मोड़ा जाए। पार्टी हर्षवर्धन के सी.एम प्रत्याशी घोषित होने के बाद से ही रणनिती बनाने में जुट  गयी है।

हर्षवर्धन की साफ छवि से आप को भी होगी परेशानी  : भाजपा के सी.एम इन वैटिंग घोषित हुए हर्षवर्धन की साफ छवि से आम आदमी पार्टी मुश्किल में है। क्योंकि आप पार्टी ने कभी यह नहीं सोचा था कि केजरीवाल को हर्षवर्धन के खिलाफ भी लड़ाई लडऩी होगी। हर्षवर्धन की नीट एंड क्लीन छवि आप पार्टी की परेशानी बढ़ा रही है। अब आप पार्टी हर्षवर्धन के खिलाफ अब चुनावी मुद्दे ढूडऩे की तैयारी में है।


बनानी होगी नई रणनीति: अभी तक विजय गोयल के खिलाफ लगी आम आदमी पार्टी की खुफिया टीम को एक बार फिर से मेहनत करनी होगी।

सूत्रों के मुताबिक आप पार्टी के कार्यकर्ता विजय गोयल के खिलाफ सूचना के अधिकार के माध्यम से डाटा एकत्रित करने में लगे हुए थे, बस पार्टी विजय गोयल को सी.एम घोषित होने के इंतजार में लगी थीं  बताया जा रहा है कि विजय गोयल के केन्द्रीय मंत्री  रहते हुए कुछ अनिमितताओं के कागजात आप के हाथ लगे है।  जिन्हें पार्टी सी.एम उम्मीदवार घोषित होने के बाद खुलासा करना चाहती थी। अब डॉ हर्षवर्धन के सी.एम प्रत्याशी घोषित होने के बाद केजरीवाल की खुलासा टीम को एक बार फिर से मेहनत करनी पड़ेगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You