जम्मू कश्मीर मेें पांच प्रशासनिक अधिकारियों का तबादला

  • जम्मू कश्मीर मेें पांच प्रशासनिक अधिकारियों का तबादला
You Are HereJammu Kashmir
Thursday, October 24, 2013-1:47 PM

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर सरकार ने आज मामूली प्रशासनिक फेरबदल करते हुए राज्य के विभिन्न विभागों के पांच अधिकारियों का तबादला कर दिया। एक आधिकारिक प्रवक्ता ने कल कहा, ‘मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला की अध्यक्षता में कल शाम हुई एक बैठक में राज्य मंत्रिमंडल ने इन तबादलों एवं पदस्थापनाओं को मंजूरी दी।’ राज्य मेें समाज कल्याण विभाग के निदेशक फारूक अहमद खान का तबादला कर उन्हें ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज विभाग में पंचायती राज निदेशक के रिक्त पड़े पद पर नियुक्त किया गया है।

प्रवक्ता ने बताया कि कुलगाम के अतिरिक्त जिला विकास आयुक्त रहे निसार हुसैन वानी को स्थानांतरित कर समाज कल्याण विभाग के निदेशक पद पर तैनात किया गया है। लोक निर्माण विभाग के संयुक्त विकास आयुक्त मदन मोहन गुप्ता को प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना (पीएमजीएसवाई), जम्मू के मुख्य अभियंता के रूप में तैनात किया गया है। मुगल सड़क परियोजना के मुख्य अभियंता बिमल टिक्कू को पीएमजीएसवाई, कश्मीर के मुख्य अभियंता के पद पर तैनात किया गया है।

शेख अब्दुल हामिद का (पीएमजीएसवाई), जम्मू के मुख्य अभियंता पद से तबादला कर उन्हें सड़क एवं भवन निर्माण, जम्मू में मुख्य अभियंता के पद पर तैनात किया गया है। मंत्रिमंडल ने सरकारी उच्च माध्यमिक विद्यालय पदुम, जांस्कर में व्याख्याताओं के पांच पदों के सृजन को भी मंजूरी दी है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You