शिवराज चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा में खुलकर सामने आई गुटबाजी

  • शिवराज चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा में खुलकर सामने आई गुटबाजी
You Are HereNational
Thursday, October 24, 2013-2:33 PM

भिंड: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान यहां भाजपा में गुटबाजी खुलकर सामने आई और इस दौरान पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने भाजपा विरोधी नारे भी लगाए। भाजपा नेता एवं पूर्व सांसद रामलखन सिंह ने मुख्यमंत्री चौहान की जिला मुख्यालय में आयोजित एक सभा में कार्यकर्ताओं को समझाते हुए कहा कि जोश दिखाये पर उन्हें होश नहीं खोना चाहिए। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि उन्हें व्यक्तिगत नारे लगाने की बजाय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पार्टी के लिए नारे लगाने चाहिए।

इस बीच वहां मौजूद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने सभा के दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा लगाए जा रहे भाजपा विरोधी नारों को बंद कराने का प्रयास भी किया लेकिन कार्यकर्ता उन्हे भी अंनसुना करते हुए लगातार भाजपा विरोधी नारे लगाते रहे। मुख्यमंत्री चौहान ने कल जिले के मिहोना भिंड, महगांव और गोदह में अपनी जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान वहां आयोजित सभाओं को संबोधित किया।

इस दौरान उनके साथ भाजपा के प्रदेश नरेन्द्र सिंह तोमर के अलावा कई भाजपा नेता उपस्थित रहे। स्कारों से सम्मानित मन्ना डे ने 70 साल के अपने कैरियर में हिंदी,बंगला, असममिया और अन्य भाषाओं में 3500 से अधिक गाने गए।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You