साड़ी पहनकर इंस्पेक्टर युवकों से करता था कुकर्म

  • साड़ी पहनकर इंस्पेक्टर युवकों से करता था कुकर्म
You Are HereNational
Thursday, October 24, 2013-2:41 PM

मुंबई: मुंबई पुलिस के एक इंस्पेक्‍टर पर थाने में दो युवकों से कुकर्म करने का मामला सामने आया है। दोनों युवकों ने लिखित शिकायत में बताया कि आरोपी इंस्पेक्टर दोनों युवकों को थाने में अपने केबिन में जबरदस्ती बुलाता और औरतों के कपड़े पहन कर उनके सामने नाचता था। युवको का आरोप हैं कि इंस्पेक्टर पहले उनसे छेड़छाड़ करता और फिर उनके साथ कुकर्म करता था।

जानकारी के मुताबिक, कुर्ला के रहने वाले इन दोनों युवक की उम्र 24 और दूसरे की उम्र 25 साल है। एक युवक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करता है और दूसरा इलेक्ट्रिशियन है। दोनों ने बताया कि ‌पहली बार जब उन्होंने विरोध किया तो उनको फर्जी मामलों मे फंसाने की धमकी देकर उन्हें चुप करवा दिया। इसके बाद दानो युवको ने समाजिक कार्यकर्ता सलीम कुरैशी की मदद से इंस्पेक्टर के खिलाफ शिकायत की। इनमें से एक पीड़ित का कहना हैं कि पांच महीने वह अपना फोन गुम होने की शिकायत दर्ज कराने थाने गया था, वहीं आरोपी इंस्पेक्टर से उसकी मुलाकात हुई। इंस्पेक्टर ने पूछताछ के बाद उसे दुबारा आने को बोला।

जब वह दोबारा थाने आया तो वह साड़ी पहनकर, लिपस्टिक और काजल लगाकर आया और युवक को पैंट उतारने को बोला। इसके बाद उसने युवक से कुकर्म किया और यह बात किसी को न बताने की धमकी भी दी। दूसरे पीड़ित ने बताया कि आरोपी इंस्पेक्टर ने कम से कम 10 बार उससे कुकर्म किया है। कुरैशी ने कहा कि आरोपी इंस्पेक्टर के और भी शिकार हो सकते हैं। इसिलए पुलिस आयुक्त ने इंस्पेक्टर के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You