लाश के पेट में थी 1 करोड़ की कोकीन

  • लाश के पेट में थी 1 करोड़ की कोकीन
You Are HereNational
Thursday, October 24, 2013-3:43 PM

नई दिल्ली: अफगानिस्तान से दिल्ली आएं नियाज मोहम्मद की रहस्यमयी मौत में कुछ सनसनीखेज तथ्य सामने आएं हैं। जानकारी के मुताबिक, मृतक व्यक्ति का दोस्त इशातुल्ला शव को एम्बामिंग के लिए एम्स ले गया और फिर कभी वापिस नहीं आया। एम्बामिंग ऐसी वैज्ञानिक प्रक्रिया है, जिसमें शव को सुरक्षित रखने के उपाय किए जाते हैं। इसके बाद जब दस दिन तक कोई शव लेने नहीं आया, तो पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम किया।

पोस्टमार्टम में लाश का एक ऐसा सच सामने आया कि सबके होश उड़ गए। जानकारी के मुताबिक, इस शख्स का पेट चीरने पर डॉक्टरों को सौ से ज्यादा टॉफीनूमा कैप्सूल मिले, जिनमें कोकीन भरी थी। इस शख्स की मौत की वजह भी ड्रग की ओवरडोज ही थी। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, इस शख्स के पेट में एक कैप्सूल अंदर ही खुल गया, जिससे पूरे शरीर में कोकीन फैल गई और उसकी ड्रग ओवरडोज से मौत हो गई।

पुलिस का कहना हैं कि इशातुल्ला शव को सहेजकर रखने की प्रक्रिया पूरी कराने के लिए एम्स गया। लेकिन अस्पताल ने कहा कि वह बिना पोस्टमार्टम के एम्बामिंग नहीं कर सकते या उसे पुलिस से एनओसी लाना होगा। अस्पताल ने उसे कहा था कि उन्हें पोस्टमार्टम करना होगा, वरना शव की एनओसी पुलिस देगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You