दिल्ली की हालत बना दी है आईसीयू में भर्ती करने जैसी: हर्षवर्धन

  • दिल्ली की हालत बना दी है आईसीयू में भर्ती करने जैसी: हर्षवर्धन
You Are HereNcr
Thursday, October 24, 2013-4:48 PM

 नई दिल्ली: बीजेपी की ओर से दिल्ली के मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने के दूसरे दिन हर्षवर्धन ने आज वायदा किया कि अगर उन्हें मौका दिया जाता है तो सत्ता में आने पर वह सुधार लाने की कोशिश करेंगे। हर्षवर्धन ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार ने पिछले 15 सालों में राजधानी को आईसीयू में भर्ती करने जैसी हालत में ला दिया है और अब इसे मरहम की जरूरत है।इसके साथ ही उन्होंने यह भरोसा भी दिलाया कि भाजपा के सत्ता में आने पर यहां की जनता को साफ-सुथरा, पारदर्शी और जन-शासन मिलेगा।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विजय गोयल को मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवारी की दौड़ में हराने वाले हर्षवर्धन ने दिल्ली चुनाव के प्रभारी नितिन गडकरी, गोयल, दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय कुमार मल्होत्रा और दिल्ली इकाई के पूर्व अध्यक्ष विजेन्द्र गुप्ता की उपस्थिति में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए दावा किया कि भ्रष्ट कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने में पार्टी कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

  दिल्ली में बीजेपी के शासन के दौरान स्वास्थ्य मंत्री रहे हर्षवर्धन ने यह भी कहा कि पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ता एकजुट हैं और कांग्रेस को सत्ता से हटाने के लिए मिलकर काम करेंगे। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सरकार सभी मोर्चों पर असफल रही है। गरीब जनता नरक जैसी स्थिति में जी रही है। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You