जब फेसबुक फ्रेंड बन करने लगा सेक्स को मजबूर

  • जब फेसबुक फ्रेंड बन करने लगा सेक्स को मजबूर
You Are HereNational
Thursday, October 24, 2013-5:23 PM

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर शहर की एक विवाहित महिला को फेसबुक फ्रेेंड बनाने के बाद संबंध स्थापित करने के लिए परेशान करने वाले मुंबई के एक युवक के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक विवाहित महिला द्वारा हाल ही में थाने में दर्ज कराई गई शिकायत पर पुलिस ने मुंबई के कांदिवली निवासी युवक अमित बहादुर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

महिला की शिकायत के अनुसार कुछ माह पहले फेसबुक पर मुंबई के कांदिवली निवासी युवक अमित बहादुर ने उसे फ्रेेंड रिक्वेस्ट भेजी थी जिसे उसने स्वीकार किया। इसके बाद दोनों के बीच चेटिंग होने लगी। इस दौरान युवक ने महिला का विश्वास हासिल कर लिया। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को अपने अपने फोटों और ई मेल आईडी पासवर्ड फेसबुक पर भेजें।

इस दौरान महिला ने कुछ ऐसी फोटों भेज दी जिसके आधार पर युवक उसे परेशान करने लगा और उससे संबंध स्थापित करने की मांग करने लगा। जब महिला ने इस बात से परेशान होकर युवक के मैसेज का जवाब देना बंद कर दिया तो युवक बदनाम करने की धमकी देकर रूपयों की मांग करने लगा। इससे परेशान महिला द्वारा आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You