इस बार अधिक मतों से जीतकर रचेगे इतिहास :रमन सिंह

  • इस बार अधिक मतों से जीतकर रचेगे इतिहास :रमन सिंह
You Are HereNational
Thursday, October 24, 2013-7:06 PM

रायपुर : छत्तीसगढ के मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह ने राजनांदगांव सीट पर सहानुभूति लहर चलने से इंकार करते हुए पिछली बार से ज्यादा मतों से विजय हासिल करने का दावा किया है। डा. सिंह ने राजनांदगांव सीट से आज नामांकन दाखिल करने के बाद पत्रकारों से कहा कि यहां कोई सहानुभूति लहर नहीं चलने वाली है वह पिछली बार से अधिक लीड से निर्वाचित होंगे।

वह अकेले नहीं बल्कि जिले की सभी छह सीटों पर भाजपा जीत हासिल कर नया इतिहास रचेगी। उन्होंने कहा कि राजनांदगांव में जो विकास कार्य शुरू हुए है उन्हें आगे बढाना उनका मुख्य वादा है। पिछले पांच वर्ष में राजनांदगांव शिक्षा हब के रूप में विकसित हुआ है। राजनांदगांव में विकास ही उनका चुनावी मुद्दा है। उन्होंने नक्सल हमले में मारे गए पूर्व विधायक उदय मुदलियार  की पत्नीअलका मुदलियार को कांग्रेस द्वारा प्रत्याशी बनाने से उनके पक्ष में सहानुभूमि लहर चलने की संभावना को खरिज कर दिया।

डा. सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी को कांग्रेस का चुनाव प्रचार का संयोजक बनाए जाने संबंधी प्रश्न पर डा. सिंह ने कहा कि श्री जोगी की 2003 एवं 2008 में भी उपस्थिति थी और इसके बाद भी भाजपा ने विजय हासिल की। इस बार भी उनकी चुनावों में उपस्थिति से भाजपा की चुनावी संभावनाओं पर कोई असर नहीं पडेगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You