राहुल गांधी दंगों की राजनीति कर रहे हैं: अनंत कुमार

  • राहुल गांधी दंगों की राजनीति कर रहे हैं: अनंत कुमार
You Are HereNational
Friday, October 25, 2013-9:43 AM

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महासचिव एवं मध्यप्रदेश के प्रभारी अनंत कुमार ने कल कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह स्वयं को संवैधानिक अधिकार सम्पन्न और सत्ता का केंद्र मान चुके हैं। इसलिए उन्होंने ही इंदौर की जनसभा में मुजफ्फरनगर के दंगों जैसे गंभीर विषयों पर सार्वजनिक रूप से बयानबाजी की। अनंत कुमार ने पार्टी की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा कि गांधी ने इन दंगों के संबंध में प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री से चर्चा क्यों नहीं की।

 

उनके मुताबिक गांधी ने स्वीकार कर लिया है कि इंटेलीजेंस के अधिकारी उन्हें जानकारी बताते हैं। उन्होंने इस स्वीकारोक्ति को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए जानना चाहा है कि वह किस हैसियत से इंटेलीजेंस के अधिकारियों से चर्चा करते हैं। अनंत कुमार ने कहा कि श्री गांधी ने हाल में जहां-जहां भी रैलियां की हैं।

 

उसमें उन्होंने जनता के भावनात्मक शोषण का प्रयास किया है। इसीलिए वह अपने परिजनों का नाम ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश की जनता भावनात्मक रूप से भ्रमित होने वाली नहीं है। वास्तव में जनता को महंगायी और केंद्र सरकार के (कुशासन) को लेकर जवाब चाहिए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You