रामदेव बोले, कांग्रेस मुझ पर हमला कराना चाहती है

  • रामदेव बोले, कांग्रेस मुझ पर हमला कराना चाहती है
You Are HereMadhya Pradesh
Friday, October 25, 2013-12:01 PM

गुना: योगगुरु बाबा रामदेव ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया है कि कांग्रेस ने अभी तक पेशेवर अपराधियों के सहारे अनगिनत अपराध किए हैं और उसका यह क्रम आज भी जारी है। उन्होंने कहा कि इन्हीं के सहारे वह मुझ पर हमला कराना चाहती है। रामदेव ने हेलीकाप्टर से बडवानी से श्योपुर जाते समय कल यहां हवाई पट्टी पर पत्रकारों से चर्चा में कहा कि कांग्रेस शुरू से ही भ्रष्टाचार और गुनाहों में लिप्त रही है। इस कांग्रेस की स्थापना एक अंग्रेज ने अपनी भक्ति के लिए की थी।

 

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के (ऐरोगेंट) कहे जाने संबंधी एक सवाल पर उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री डा.मनमोहन सिंह हमेशा चुप रहते है वहीं मोदी हर बात सुनते हैं और उस पर साहसपूर्वक कार्रवाई भी करते हैं तो ऐसे मौन व्यक्ति से ऐरोगेंट मोदी ज्यादा अच्छे हैं।

 

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उनके भाई को पुलिस ने सड़क से गिरफ्तार कर लिया है क्या कोई व्यक्ति किसी का अपहरण करके सड़क पर घूमता है। उन्होंने यह भी कहा कि एक अदने से कर्मचारी का अपहरण करने में किसी का क्या लाभ हो सकता है। यह सब किसी के इशारे पर किया जा रहा है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You