राहुल गांधी ने भारतीय मुसलमानों पर Made in ISI का ठप्पा लगायाः नकवी

You Are HereNational
Friday, October 25, 2013-3:04 PM

नई दिल्ली: भाजपा ने मुजफ्फरनगर में दंगा पीडित कुछ मुसलमान परिवारों के बारे में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बयान को बेहद गंभीरता से लिया है और पार्टी सोमवार को चुनाव आयोग के समक्ष उनके खिलाफ सांप्रदायिक तनाव पैदा करने की शिकायत कर सकती है।  सूत्रों के अनुसार पार्टी ने चुनाव आयोग से राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए समय मांगा है लेकिन आयोग के प्रमुख सदस्यों के अभी दिल्ली से बाहर होने के चलते उसे आज समय नहीं मिल पाया। संभावना है कि पार्टी को सोमवार को आयोग से समय मिल जायेगा और उसी दिन शिकायत दर्ज कराई जा सकती है।

इंदौर में राहुल गांधी के मुजफ्फरनगर दंगों को लेकर बयान पर बीजेपी ने जमकर निशाना साधा। बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी का कहना है कि वह राहुल के खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे। मुख्तार अब्बास नकवी ने ट्वीट कर कहा कि पिछले 9 सालों से कांग्रेस ने भारतीय मुसलमानों की दाढ़ी और टोपी पर मेड इन अल कायदा का ठप्पा लगाया है। इसीपरंपरा को जारी रखते हुए राहुल बाबा ने अब मेड इन आईएसआई का ठप्पा लगा दिया है। बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने उनपर धर्मनिरपेक्षता के नाम पर सियासत करने का आरोप लगाया है।


उल्लेखनीय है कि गांधी ने कल मध्य प्रदेश में एक रैली में कहा कि गुप्तचर ब्यूरो के एक अधिकारी ने उन्हें बताया है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेन्सी आई एस आई ने दंगा पीडित कुछ मुसलमान परिवारों के युवकों से संपर्क कर उन्हें बहलाने का प्रयास किया है। उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर कहा कि राजनीतिक दल अपने स्वार्थों के लिए आग लगाने का काम करते हैं. लेकिन यह आग बुझाने का काम कांग्रेस पार्टी ही करती है।

 

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You