राजस्थान: चौबीस घंटे में तीन सड़क हादसे, सात लोगों की मौत

  • राजस्थान: चौबीस घंटे में तीन सड़क हादसे, सात लोगों की मौत
You Are HereNational
Friday, October 25, 2013-1:24 PM

जयपुर: राजस्थान में चौबीस घंटे के दौरान तीन अलग अलग सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि जयपुर में नेशनल पीपुल्स पार्टी की कल हुई रैली से दौसा की ओर तेज गति से जा रही एक जीप जटवाड़ा के निकट टैक्टर ट्राली से टकरा गई। इस हादसे में जीप में सवार चार लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए।

मृतकों की पहचान हो गई है। घायलों को दौसा और जयपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जाती है। इसके अलावा, पुलिस सूत्रों ने बताया कि भीलवाड़ा जिले के बनेड़ा थाना इलाके में अज्ञात वाहन की टक्कर से मोटर साइकिल सवार पंकज मीणा (23) और चालक चैन सिंह की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि पंकज मीणा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि चैन सिंह कीेे आज तडके भीलवाडा के सरकारी अस्पताल में उपचार दौरान मौत हो गई। मृतक रिश्तेदार थे। पुलिस सूत्रों के अनुसार, भीलवाड़ा जिले के मंगलाप थाना इलाके में तेज रफ्तार से जा रही एक कार ने मोपेड चालक को कुुुचल दिया। चालक ने मौके पर ही दम तोड दिया। मृतक की पहचान हमीरगढ के रामेश्वर (42) के रूप में हुई है। चालक वाहन समेत फरार हो गया। पुलिस तीनों हादसों के कारणों की जांच कर रही है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You