रब्बी शेरगिल AAP के लिए गाएंगे गाना

  • रब्बी शेरगिल AAP के लिए गाएंगे गाना
You Are HereNational
Friday, October 25, 2013-1:59 PM

नई दिल्ली: चुनावों में कोई भी पार्टी किसी भी तरह अन्य राजनीतिक पार्टियों से पीछे नहीं रहना चाहती। अभी पिछले दिनों  पंजाबी गायक दलेर मेहंदी के कांग्रेस के लिए व भाजपा के लिए भोजपुरी गायक मनोज तिवारी की ओर से गाना गाने की खबरें आई थीं इनको टक्कर देने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) ने ‘बुल्ला की जाणा मैं...’ फेम सूफी गायक रब्बी शेरगिल पर दांव लगाया है।

 

सूत्रों के अनुसार अरविंद केजरीवाल व संजय सिंह की मौजूदगी में गुरुवार रात रब्बी ने औपचारिक तौर पर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की और इस मौके पर एक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया था। अब रब्बी आप पार्टी के पक्ष में दिल्लीवासियों को लामबंद करेंगे। वहीं रब्बी शेरगिल ने कहा कि निजी तौर पर मुझे किसी भी पार्टी से कोई परेशानी नहीं है लेकिन मुझे देश की किस्मत बदलने वाली कोई बात पार्टियों के नेताओं में नजर नहीं आती है क्योंकि सभी अपने भाषणों में पुरानी घिसी-पिटी बातें ही दोहराते हैं।

 

रब्बी ने कहा कि आजादी मिलने से पहले भारत पर अंग्रेजों का राज था वहीं अब सत्ता भूरे अंग्रेजों के हाथ में है। लेकिन मौजूदा चुनाव में उम्मीद आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल से लग रही है। रब्बी ने कहा कि चुनावों का आखिरी दौर चल रहा है और अभी अगर हम नहीं संभले तो देश का आधार बिगड़ जाएगा। केजरीवाल इस आधार को संभालने की कोशिश में है। रब्बी ने उम्मीद जताई कि अगली मुलाकात में केजरीवाल मुख्यमंत्री होंगे और हमें अपने किए फैसले पर गर्व भी होगा। दूसरी तरफ केजरीवाल ने रब्बी के पार्टी में शामिल होने का स्वागत किया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You