'राहुल लोगों को इमोशनली ब्लैकमेल कराना बंद करें'

  • 'राहुल लोगों को इमोशनली ब्लैकमेल कराना बंद करें'
You Are HereNational
Friday, October 25, 2013-2:10 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश के वाणिज्य एवं उद्योगमंत्री  कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी जनता को परिवार के नाम पर इमोशनली ब्लैकमेल करना बंद करके अपनी पार्टी के कार्यकाल की उपलब्धियां देश की जनता को बताएं।
 
विजयर्गीय ने आज कहा कि गांधी ने जयपुर के कांग्रेस सम्मेलन में कांग्रेस उपाध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अपने संबोधन में अपनी माँ के सम्बन्ध में भावुक भाषण दिया था जिसे मीडिया में काफी प्रचार भी मिला। उन्होंने कहा कि इसके बाद से ही श्री गांधी लगातार अपने भावुक भाषणों के माध्यम से जनता को न सिर्फ आर्किषत  करने की कोशिश कर रहे है वरन जनता का ध्यान अत्यंत महत्वपूर्ण मुद्दों से भटकाने का असफल प्रयास कर रहे हैं।
 
उन्होंने कहा कि चुरू में  गांधी ने अपनी दादी और अपने पिताजी के निधन को लेकर कुछ पारिवारिक बातों का जिक्र किया। इंदिरा गांधी और राजीव गांधी के निधन पर सभी को दुख हुआ था लेकिन पिछले 10 वर्षों में लाखों भारतीय संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन, संप्रग, सरकार के कुशासन के शिकार हुए। संप्रग,सरकार की कार्यकाल में सीमा पर विदेशी दुश्मनों ने भारतीय सेना के जवानों के सिर कलम किएथ।  इन भारतीयों के लिए कौन आंसू बहाएंगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You