'लालू समर्थक लोकसभा चुनावों में भाजपा को देंगे वोट'

  • 'लालू समर्थक लोकसभा चुनावों में भाजपा को देंगे वोट'
You Are HereNational
Friday, October 25, 2013-2:54 PM

नर्इ दिल्ली : पटना में रविवार को होने जा रही नरेन्द्र मोदी की बहु-प्रतीक्षित ‘‘हुंकार रैली’’ की तैयारियों के बीच भाजपा के उपाध्यक्ष सी पी ठाकुर ने आज दावा किया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की लोकप्रियता काफी घटी है और बदली परिस्थितियों में राजद नेता लालू प्रसाद के समर्थक भी लोकसभा चुनाव में भाजपा को वोट देंगे।

ठाकुर ने कहा, ‘‘ भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के खिलाफ तथाकथित धर्मनिरपेक्ष दलों का दुष्प्रचार विफल हो गया है । अब मुस्लिम समुदाय भी मानने लगा है कि कांग्रेस, जदयू, राजद जैसे दल मोदी का भय दिखा कर उनका शोषण कर रहे हैं और उनकी स्थिति जस की तस बनी हुई है।’’

उन्होंने कहा कि कथित नेतृत्व की कमी और व्यापक भ्रष्टाचार के कारण दिल्ली में केंद्र के स्तर पर राजनीतिक और प्रशासनिक खालीपन उत्पन्न हो गया है जिसे केवल मोदी ही भर सकते हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार की कार्यशैली पर लोगों में व्यापक असंतोष है और सामाजिक समीकरण भी उनके खिलाफ हैं। लालू प्रसाद के जेल जाने से उनके समर्थकों में उनके प्रति सहानुभूति की बात स्वीकार करने के बावजूद उन्होंने दावा किया कि बदली परिस्थितियों में लोकसभा चुनाव में वे भाजपा को वोट देंगे।

ठाकुर ने कहा, ‘‘ लालू समर्थक लोकसभा चुनाव में भाजपा को वोट देंगे, विधानसभा चुनाव के बारे में वे बाद में फैसला कर सकते हैं।’’ भाजपा के राज्यसभा सदस्य ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार ने कुछ समय पहले भाजपा के शीर्ष नेताओं को भोज पर बुलाने के बाद उसे रद्द कर दिया था और इससे राज्य के लोगों की आतिथ्य सत्कार की भावना को धक्का लगा है। हुंकार रैली के जरिये प्रदेश के लोग इस दाग को धोएंगे।


 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You